चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'सड़क दुर्घटनाओं के कंट्रोल के लिए सरकार उठा रही जरूरी कदम' कवर्धा हादसे पर बोले छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव

Deputy CM Arun Sao on Kawardha Pickup Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बीते दिन हुए पिकअप हादसे में कुल 19 लोगों की मौत हो गई है। प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताया कि राज्य में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं को कंट्रोल करने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है।
12:41 PM May 21, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Deputy CM Arun Sao on Kawardha Pickup Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बीते दिन हुए पिकअप हादसे को लेकर पूरे प्रदेश में शोक का माहौल है। इस भयानक हादसे में कुल 19 लोगों ने अपनी जान गंवाई, जिसमें 17 महिलाएं शामिल थीं। इस हादसे ने सरकार समेत पूरे प्रशासन की आंखें खोल कर रख दी है। प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताया कि राज्य में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं को कंट्रोल करने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है।

Advertisement

मुजेस्ट्रियल जांच की रिपोर्ट 

डिप्टी सीएम साव ने प्रदेश में लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं को लेकर कहा कि कुम्हारी की घटना की मुजेस्ट्रियल जांच करवाई गई है। इस जांच की रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी। ताकि इस तरह की भयानक दुर्घटनाएं रुकें और इस तरह की हादसे दोबारा न हों। इसके लिए राज्य सरकार हर संभव कदम उठा रही है। कई अभियान भी चलाए जा रहे हैं। मुजेस्ट्रियल जांच आने के बाद सरकार आगे इसके साथ ठोस और मजबूत कदम उठाएगी।

यह भी पढ़ें: एक चिता पर 17 लाशें, सुहागिनों की लाल जोड़े में विदाई, रोते-बिलखते बच्चे; छत्तीसगढ़ हादसे के मृतकों का अंतिम संस्कार

Advertisement

शराब की दुकानों में कैशलेस सुविधा शुरू

इसी के साथ उन्होंने बताया कि जल्द ही शराब की दुकानों में कैशलेस सुविधा शुरू होने वाली है। डिप्टी सीएम साव ने कहा कि हमारे देश में डिजिटल ट्रांजेक्शन की दिशा में काम हो रहा है। आने वाले समय में इस योजना को और आगे बढ़ाएंगे, ताकि पारदर्शिता हो। लोगों को शराब सही कीमत पर मिल सके। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बन रही है, बीजेपी 400 पार करने वाली है।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement