whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक झटके में 'मौत की नींद' सो गए 18 लोग; छत्तीसगढ़ में पिकअप एक्सीडेंट की असली वजह आई सामने

Chhattisgarh Kawardha Pickup Accident Update: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में आज एक दर्दनाक हादसे ने एक झटके में 18 लोगों की जान ले ली। प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने 18 लोगों की जान लाने वाले इस हादसे की असली वजह के बारे में बताया है।
04:39 PM May 20, 2024 IST | Pooja Mishra
एक झटके में  मौत की नींद  सो गए 18 लोग  छत्तीसगढ़ में पिकअप एक्सीडेंट की असली वजह आई सामने

Chhattisgarh Kawardha Pickup Accident Update: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में  हुए दर्दनाक हादसे की असली वजह सामने आ गई है। हादसा पिकअप की ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ। इससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई। इस हादसे में इस हादसे में 14 महिलाओं और 1 पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने जानकारी दी है। इस हादसे में एक झटके अंदर 18 लोगों की जान चली गई। कवर्धा के रुख्मीदादर से तेंदूपत्ता तोड़कर वापस सेमहरा गांव लौट रहे 40 आदीवासी मजदूरों से भरी पिकअप बहापानी के पास 20 फीट खाई में जा गिरी। इस हादसे में मौके पर 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अस्पताल ले जाते हुए 3 और मजदूरों ने दम तोड़ दिया। 18 लोगों की जान लाने वाले इस हादसे की असली वजह सामने आ गई, जिसके बारे में प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने जानकारी दी है।

डिप्टी सीएम अरुण साव ने दी जानकारी

कवर्धा हादसे के पीछे की वजह बताते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कवर्धा जिले के कुतगुर थाना क्षेत्र में हुए हादसे में 18 लोगो के मौत ने दिल झंझोर कर रख दिया है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताया कि जानकारी मिली है कि पिकअप गाड़ी का ब्रेक फेल होने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई। इस दुर्घटना का जांच में सारी बाते साफ होगी। फिलहाल प्रशासन अभी घयालों की जांच और परिजनों पर ध्यान है।

यह भी पढ़ें: लाशें इधर-उधर बिखरीं, फूटे सिर और बहता खून; छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 20 फीट खाई में कैसे गिरी पिकअप?

मृतकों के परिवार के साथ खड़ी है छत्तीसगढ़ सरकार 

इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार हादसे के जान गवाने वाले और घायल लोगों के परिवार के साथ खड़ी है। सरकार हर संभव प्रयास के साथ परिजनों की मदद करेगी। उन्होंने आगे कहा कि जांच में जो भी सामने आएगा, सरकार कार्यवाई करेगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और डिप्टी सीएम विजय शर्मा जी लगातार अधिकारियों से संपर्क में हैं। सरकार हर संभव मदद पहुंचाने का काम कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो