whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Korba Pali Mahotsav का समापन, उद्योग एवं श्रम मंत्री लखनलाल देवांगन ने जनता को दिया संदेश

Korba Pali Mahotsav Chhattisgarh: प्रदेश के दो दिवसीय कोरबा पाली महोत्सव का समापन हो चुका है। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर स्थानीय कलाकारों ने अपना परफॉरमेंस दिया। पाली महोत्सव में मुख्य अतिथि के तौर पर आए उद्योग एवं श्रम मंत्री लखनलाल देवांगन ने जनता को खास संदेश दिया।
12:44 PM Mar 09, 2024 IST | Prerna Joshi
korba pali mahotsav का समापन  उद्योग एवं श्रम मंत्री लखनलाल देवांगन ने जनता को दिया संदेश
Chhattisgarh Korba Pali Mahotsav

Korba Pali Mahotsav Chhattisgarh: 8 मार्च को महाशिवरात्रि और अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को समर्पित केराझरिया में दो दिन के पाली महोत्सव का समापन हुआ। ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर समेत कई कलाकारों ने दर्शकों का मनोरंजन किया।

संस्कृति पर बोले मुख्य अतिथि लखनलाल देवांगन

इस अवसर पर मुख्य अतिथि की आसंदी से श्रम मंत्री लखनलाल देवांगन ने कहा कि पाली का शिव मंदिर प्रदेश की संस्कृति और विरासत का अहम हिस्सा है। पाली महोत्सव के माध्यम से संस्कृति को अलग पहचान मिल रही है।

मुख्य अतिथि लखनलाल देवांगन ने आगे कहा कि पाली महोत्सव का आयोजन इस जगह के लोगों के गौरव से जुड़ा है। यह पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह के समय से शुरू किया गया था। इसमें राष्ट्रीय और स्थानीय कलाकारों को मौका मिलता है।

'सीएम विष्णुदेव साय ने किसानों के हित में फैसला लिया'

उन्होंने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी को पूरा करके छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने किसानों के हित में फैसला लिया है। इस महोत्सव में आईं सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि महाशिवरात्रि का त्योहार काफी धूमधाम से मनाया जाता है। महादेव भारत में आस्था और संस्कृति का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और सबकी कामना है कि महादेव देशवासियों को खुश रखे, उन्हें सफलता की राह में आगे बढाए।

मोनाली ठाकुर समेत छत्तीसगढ़ी कलाकारों ने दी परफॉरमेंस

आयोजन स्थल में शाम छह बजे से ही सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू हो गए थे। छत्तीसगढ़ी गायक अनुराग शर्मा, अभिनेत्री शालिनी विश्वकर्मा अपनी ने अपनी परफॉरमेंस से दर्शकों का मनोरंजन किया। शाम 7.30 बॉलीवुड की मशहूर सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपने गानों से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके साथ तबला वादक मोरध्वज वैष्णव, कत्थक नृत्यांगना इशिता कश्यप, लोक गायक नंदलाल रजक और गायक अनिल नागवंशी ने अपनी अपनी खास परफॉरमेंस दी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो