'सड़कों पर आवारा मवेशी बैठे न दिखाई दें', कोरिया कलेक्टर का अधिकारियों को सख्त निर्देश

Chhattisgarh Korea Collector Chandan Tripathi: कोरिया जिले की कलेक्टर चंदन त्रिपाठी ने सभी विभाग के अधिकारियों का साथ समय-सीमा की बैठक की। इस बैठक में कलेक्टर ने कई कामों की समीक्षा की। इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों कई सख्त निर्देश भी दिए।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh Korea Collector Chandan Tripathi: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार प्रदेश के विकास के लिए जिले पर लेवल काम कर रही है। इसके लिए प्रदेश के सभी जिलों में कलेक्टर द्वारा हर महीने एक समीक्षा बैठक की जा रही है। इसी तहत मंगलवार को कोरिया जिले के कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर चंदन त्रिपाठी ने सभी विभाग के अधिकारियों का साथ समय-सीमा की बैठक की। इस बैठक में कलेक्टर ने कई कामों की समीक्षा की। इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों कई सख्त निर्देश भी दिए।

अधिकारियों को कलेक्टर का निर्देश

बैठक में कलेक्टर चंदन त्रिपाठी ने अधिकारियों को समय-सीमा पर सभी लंबित मामलों का समाधान करने के लिए कहा है। साथ ही हाई कोर्ट के मामलों में समय पर जवाब देने का निर्देश दिया है। बैठक में कलेक्टर चंदन त्रिपाठी ने जन चौपाल, पीजी पोर्टल और जन शिकायत पोर्टल में लंबित मामलों की समीक्षा की। साथ ही इससे जुड़ें विभागीय अधिकारियों को मामले का समय-सीमा पर निराकरण करने के निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें: हाथ नहीं, पैरों से बांधी राखी और खिलाई मिठाई, दिव्यांग बहन का प्यार देख भावुक हुए CM विष्णुदेव साय

बर्दाश्त नहीं की जाएंगी कोताही

कलेक्टर चंदन त्रिपाठी ने बैठक में मौजूद नगरीय विकास विभाग, राष्ट्रीय राजमार्ग, पशुपालन विभाग, जनपद पंचायत और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों समेत एसडीएम को सख्त निर्देश दिए हैं कि नेशनल हाइवे समेत प्रदेश की किसी भी सड़कों, चौक-चौराहे पर आवारा मवेशी बैठे न दिखाई दें। उन्हें सड़क से हटाने के लिए सख्त कार्यवाही की जाए। इसमें किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। इस दौरान उन्होंने स्वच्छता कार्य में जुटी स्वच्छता दीदियों का रजिस्ट्रेशन कराने का भी निर्देश दिया है।

Open in App
Tags :