होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोलती...कवासी लखमा के PM मोदी पर दिए बयान का छत्तीसगढ़ मंत्री ने दिया जवाब

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने कवासी लखमा के बयान पर पलटवा करते हुए कहा कि कवासी लखमा का बयान, कांग्रेस की भाषा है और कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोलती है।
05:49 PM Apr 11, 2024 IST | Pooja Mishra
कवासी लखमा Vs केदार कश्यप
Advertisement

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा द्वारा पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी को लेकर राजनीतिक का माहौल काफी गर्म हो गया है। कवासी लखमा के पीएम मोदी वाले बयान को लेकर भाजपा की तरफ से कई बार किए जा चुके हैं। हाल ही में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने भी कवासी लखमा के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि कवासी लखमा का बयान, कांग्रेस की भाषा है और कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोलती है।

Advertisement

कांग्रेस पर मंत्री का वार 

मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि कवासी लखमा ने जो बयान दिया है, वह साफ तौर पर कांग्रेस की भाषा है और कांग्रेस बोलती ही है पाकिस्तान की भाषा। मंत्री केदार कश्यप ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का संस्कार ही खराब है, उनके जींस में यह है कि यहां के लोगों का अपमान कैसे करें। कांग्रेस को अपनी हार साफ-साफ दिखाई दे रही है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं का जिस तरीके से मनोबल बढ़ा है, उसके कारण कांग्रेस अपनी हार को पचा नहीं पा रही है। कैबिनेट मंत्री केदार ने राम के आर्शीवाद को लेकर कहा कि राम भगवान का आशीर्वाद सबको मिलेगा। देश की जनता भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल खड़े करने वालों को अच्छा सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रत्याशी का PM मोदी पर विवादित बयान, भाजपा जिलाध्यक्ष का पलटवार, बोले- लखमा पर दर्ज कराएंगे FIR

Advertisement

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का दौरा 

मंत्री केदार ने आगे कहा कि 13 अप्रैल को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बस्तर के दंतेवाड़ा और बालोद जिलों में प्रवास पर रहेंगे। राजनाथ सिंह के इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सहित बड़े नेता शामिल रहेंगें। पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल है। कांग्रेस पार्टी में हताशी और निराशा है। साथ ही, वहां आपसी गुड़बाजी भी देखने को मिलती रहती है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस अभी से तलाश रही है कि हार का ठिकरा किसके ऊपर डाला जाए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement