खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लोकसभा चुनाव से पहले सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस को घेरा, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कहा भ्रष्टाचार का सरगना

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के बस्तर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ की जनता से 36 वादे किए थे लेकिन एक भी पूरा नहीं किया।
07:26 PM Mar 23, 2024 IST | Prerna Joshi
Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024
Advertisement

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का एलान हो चुका है। इन्हें लेकर सभी पार्टियां तैयारी में लगी हुई हैं। इस बीच भाजपा छत्तीसगढ़ के बस्तर में लगातार जनसम्पर्क यात्रा कर रही है। बस्तर सीट की कमान प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने संभाल ली है। आज सीएम साय बकावंड जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे।

Advertisement

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए करना होगा यह काम

इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी को लेकर कहा कि पर इसपर तो सभी ने विश्वास जताया और विधानसभा में जीत हुई। एक इंजन तो सभी ने बना दिया लेकिन दूसरा इंजन भी बनाना है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए महेश कश्यप को सांसद बनाकर भेजना होगा।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले छिड़ी कार्टून वॉर, महिलाओं को लेकर Congress का दोगला चरित्र आया सामने

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री साय ने कांग्रेस की जमकर बुराई की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ की जनता से 36 वादे किए थे लेकिन एक भी पूरा नहीं किया गया। यही कारण है कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा बस्तर में पिछड़ गई थी लेकिन इस बार कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है।

Advertisement

पूर्व सीएम भूपेश बघेल को कहा भ्रष्टाचार का सरगना

सीएम साय ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लगातार भ्रष्टाचार करने का काम किया है, उनके कितने नेता जेल में हैं। उन्होंने प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल को भ्रष्टाचार का सरगना कहा। इसके साथ-साथ भूपेश बघेल को लेकर बोले कि उन पर भी महादेव एप केस में एफआईआर दर्ज हो गई है। चोर के दाढ़ी में तिनका बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि इनकी पूरी की पूरी डाल ही काली है। इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने घोटालों की लंबी लिस्ट गिनवाई।

यह भी पढ़ें: होली से पहले विष्णु देव सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, मनरेगा कर्मियों को दिलाया 2 महीने से रुका वेतन

Advertisement
Tags :
chhattisgarh lok sabha electionlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement