चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल पर बृजमोहन अग्रवाल का पलटवार, बोले- उन्होंने मान ली अपनी हार

Brijmohan Aggarwal Vs Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ईवीएम और 384 लोगों के नामांकन भरने बयान पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।
07:23 PM Mar 29, 2024 IST | Pooja Mishra
बृजमोहन अग्रवाल और भूपेश बघेल
Advertisement

Brijmohan Aggarwal Vs Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दौरान लगातार भाजपा और कांग्रेस के बीच खींचतान देखने को मिल रही हैं। दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप को सिलसिला जारी है। हाल ही में पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने ईवीएम और 384 लोगों के नामांकन भरने को लेकर बयान किया था। अब भूपेश बघेल के इस बयान पर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी और मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।

Advertisement

भूपेश बघेल पर बृजमोहन का पलटवार

बृजमोहन अग्रवाल ने भूपेश बघेल पर पलटवार करते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने अपनी हार स्वीकार कर ली है, इसलिए वह पहले ही दुर्ग से भागकर गए। इसके बाद उन्हें उनकी पार्टी ने रायपुर से चुनाव लड़ने के लिए कहा, वह यहां से भी भाग गए और अब राजनांदगांव पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने भूपेश बघेल को 384 लोगों के फार्म भरने वाले बयान कहा कि देश की चुनाव प्रणाली पर सवाल उठाना देशद्रोह जैसा है। उन्होंने कहा कि अगर भूपेश बघेल जो कह रहे हैं वह सही है तो उनकी पार्टी ने कर्नाटक, हिमाचल और तेलंगाना में चुनाव कैसे जीते।

यह भी पढ़ें: पूर्व CM भूपेश बघेल के ‘स्लीपर सेल’ वाले बयान पर भड़के कांग्रेस नेता, PCC चीफ से कार्रवाई की मांग

Advertisement

पहले ही मान ली अपना हार

इसके साथ ही, बृजमोहन अग्रवाल ने ताम्रध्वज साहू को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि दुर्ग से भागकर ताम्रध्वज साहू महासमुंद चले गए। वहीं, देवेंद्र यादव दुर्ग से भागकर बिलासपुर चले गए। इन सभी नेताओं ने अपनी हार मान ही है। बता दें कि हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी भूपेश बघेल पर वार करते हुए कहा था कि उन्होंने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है।

Advertisement
Tags :
Bhupesh BaghelChhattisgarh
Advertisement
Advertisement