चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राधिका खेड़ा के आरोपों पर छत्तीसगढ़ कांंग्रेस अध्यक्ष की प्रतिक्रिया आई सामने, जानें क्या बोले दीपक बैज?

PCC Chief Deepak Baij React on Radhika Kheda: राधिका खेड़ा के प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद से अब प्रदेश के पीसीसी चीफ दिपक बैज का बयान सामने आया है। आइए जानते है कि उन्होंने क्या कहा...
02:13 PM May 06, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

PCC Chief Deepak Baij React on Radhika Kheda: छत्तीसगढ़ में राधिका खेड़ा विवाद मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बीते दिन राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से इस्तीफा दिया था। वहीं आज उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। राधिका खेड़ा के प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद से अब प्रदेश के पीसीसी चीफ दिपक बैज का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने राधिका खेड़ा के आरोपों पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस में ऐसा कभी नहीं हो सकता है।

Advertisement

राधिका खेड़ा के आरोपो पर क्या बोले दीपक बैज

राधिका खेड़ा के प्रेस कॉन्फ्रेंस का जवाब देते हुए दीपक बैज ने कहा कि उन्होंने 2-3 बातें जो कही हैं, जैसे वो एक राम भक्त हैं और पार्टी कार्यालय में अभद्रता उनके साथ हुई है। दीपक बैज ने बताया कि उन्होंने ICC में इसकी जांच करवाई। जांच की रिपोर्ट AICC को भेज दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने राधिका खेड़ा के आरोपों पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज हमारे कंट्रोल रूम में हो या अन्य जगह महिलाएं काम कर रही हैं। कांग्रेस में महिलाओं के साथ ऐसा कभी नहीं हो सकता है। वहीं उन्होंने सुशील आनंद को लेकर राधिका खेड़ा के आरोपों पर कहा कि दोनों के बीच छोटी मोटी बहस होती रहती थी। पीसी के अधिकार को लेकर विवाद हुआ था यह सच है। वहीं उनके राम मंदिर जाने पर किसी को कोई दिक्कत नहीं है।

यह भी पढ़ें: शराब ऑफर करते, अश्लील-अभद्र हरकतें करते…Radhika Khera के कांग्रेस नेताओं पर सनसनीखेज आरोप

Advertisement

कांग्रेस पर राधिका खेड़ा के आरोप

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मीडिया अध्यक्ष सुशील आनंद सुखा ने उन्हें पहले तो शराब पीने के लिए ऑफर किया। सुशील नशे की हालत में रात 1 बजे 5-6 पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा न खोलने पर सुशील आनंद ने उनसे बदतमीजी की और गालियां दी। घटना को सोचकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। सचिन पायलट से की थी मामले की शिकायत, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। शिकायत करने पर सचिन पायलट ने उनसे कहा कि चुनाव का समय है चुप रहिए। प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ छोड़ दो। जयराम रमेश और पवन खेड़ा ने तो फोन ही नहीं उठाया।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhRadhika Kheda
Advertisement
Advertisement