खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mahadev Satta App: छत्तीसगढ़ की गाढ़ी कमाई लूटी गई, भाजपा सांसद संतोष पांडे ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को लिया आड़े हाथ

Mahadev Satta App: छत्तीसगढ़ के महादेव ऐप के सट्टा मामले को लेकर राजनांदगांव लोकसभा सीट से सांसद और भाजपा के उम्मीदवार संतोष पांडे ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को आड़े हाथ लिया। इतना ही नहीं, उन्होंने इस मामले को लेकर भूपेश बघेल पर कई आरोप भी लगाए हैं।
07:04 PM Mar 18, 2024 IST | Pooja Mishra
भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार संतोष पांडे
Advertisement

Mahadev Satta App: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारियां तेज हो गई हैं। वहीं इस चुनावी माहौल के बीच पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। भूपेश बघेल के खिलाफ यह FIR रायपुर की आर्थिक अपराध शाखा ने महादेव ऐप के सट्टा मामले को लेकर दर्ज किया है। ऐसे में इसी बीच प्रदेश के राजनांदगांव लोकसभा सीट से सांसद और भाजपा के उम्मीदवार संतोष पांडे भी भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। संतोष पांडे ने भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ की गाढ़ी हुई कमाई लूटी है।

Advertisement

भूपेश बघेल पर भाजपा प्रत्याशी का वार

भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार संतोष पांडे ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में संतोष पांडे ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर महादेव के मामले को लेकर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महादेव सट्टा एप के मामले को मैंने 22 दिसंबर 2023 को लोकसभा में भूपेश बघेल का नाम लेकर इसकी जांच की मांग की थी। इस दौरान संतोष पांडे ने भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ की गाढ़ी कमाई लूटी गई है। इस कमाई का हिस्सा जहां तक गया है, वहां तक जांच की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर भूपेश बघेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। अब वह एक अभियुक्त है, उन्हें जो कहना है वह अब कोर्ट में ही कहना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: महिलाएं बनेंगी ‘किंगमेकर’ जानें प्रदेश में क्या बने चुनावी समीकरण?

Advertisement

महादेव एप मामले में ED की जांच

राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडे ने भूपेश बघेल के साथ-साथ आसींन दास को भी महादेव एप के मामले में आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि ED को आसींन दास के पास से 5 करोड़ रुपये से अधिक की राशि बरामद हुई है। सांसद ने कहा कि कानून अपना काम करेगा और दोषियों को सजा जरूर मिलेगी।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement