होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीएम विष्णुदेव साय ने किया स्वागत

Rajnath Singh In Chhattisgarh: आज यानी 9 मार्च को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। प्रदेश की राजधानी रायपुर में एयरपोर्ट पर सीएम विष्णुदेव साय और बाकी मंत्रियों द्वारा उनका स्वागत किया गया। यहां वह किसानों को संबोधित करने पहुंचे।
01:26 PM Mar 09, 2024 IST | Prerna Joshi
Rajnath Singh And Vishnu Deo Sai
Advertisement

Rajnath Singh In Chhattisgarh: आज यानी 9 मार्च को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। वह प्रदेश की राजधानी रायपुर में बड़ी किसान मोर्चा को संबोधित करेंगे। इसे रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित किया जा रहा है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने छत्तीसगढ़ में 11 सीटों का ऐलान किया है। इसे लेकर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचे जिनका स्वागत प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय ने किया।

Advertisement

छत्तीसगढ़ सीएम समेत इन मंत्रियों ने किया स्वागत

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के स्वागत में रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना पहुंचने पर सिर्फ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ही उनका स्वागत नहीं किया। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा, मंत्री रामविचार नेताम, टंक राम वर्मा, श्याम बिहारी जायसवाल, विधायक किरण देव, राजेश मूणत, अनुज शर्मा, भावना बोहरा, अमर अग्रवाल, विधायक पुरंदर मिश्रा, मोतीलाल साहू भी केंद्रीय उनका आत्मीय स्वागत करने पहुंचे।

किसानों को संबोधित करेंगे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

भाजपा नेताओं का कहना है कि किसान महासम्मेलन में राजनाथ सिंह को सुनने के लिए पूरे देश का किसान जुड़ने वाला है। इस किसान महासम्मेलन के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता गांव-गांव पहुंचे और किसानों से चर्चा की। इसके बाद किसान खुद ही सम्मेलन का हिस्सा बन रहे हैं। किसान मोर्चा के पदाधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय कर परिषद की बैठक में उन्हें यह कार्यक्रम मिला है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
ChhattisgarhLok Sabha Eleaction 2024Rajnath SinghVishnu Deo Sai
Advertisement
Advertisement