'कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों संग किया अन्याय', खेल अलंकरण समारोह पर बोले खेल मंत्री टंकराम वर्मा

Chhattisgarh Sports Minister Tankaram Verma: खेल अलंकरण समारोह को लेकर छत्तीसगढ़ के खेल मंत्री टंकराम वर्मा ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में राज्य के खिलाड़ियों के साथ अन्याय हुआ।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh Sports Minister Tankaram Verma: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसके साथ ही प्रदेश में युवाओं के बीच खेल को भी बढ़ावा दिया जा रहा है। जल्द ही प्रदेश में खेल अलंकरण समारोह शुरू होने वाला हैं। हाल ही में प्रदेश के खेल मंत्री टंकराम वर्मा ने बताया कि राज्य में 29 अगस्त को खेल अलंकरण समारोह शुरू होगा। इस दौरान खेल मंत्री ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में राज्य के खिलाड़ियों के साथ अन्याय हुआ।

खिलाड़ियों के साथ अन्याय

खेल मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में अलंकरण समारोह नहीं हो रहे थे। कांग्रेस सरकार ने अलंकरण समरोह का आयोजन न करके राज्य के खिलाड़ियों के साथ अन्याय किया है। हमारी सरकार ने अलंकरण समरोह रखा है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस संगठन बदलाव और कार्यकर्ताओ को संतुष्ट करने को लेकर कहा कि उनका काम है संतुष्ट कराना, ये उनका निजी मामला है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की क्या हालत है यह आप देख सकते है। यहां कांग्रेस को पहले विधानसभा और फिर लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘निकाय चुनाव के लिए भाजपा के पास है अलग रणनीति’, तैयारियों पर बोले भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता

नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में भाजपा की साय सरकार आने के बाद 'मोदी की गारंटी' पर काफी काम किया गया। इससे प्रदेश के हितग्राहियो तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। इससे नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस का सफाया हो गया है। खेल मंत्री टंकराम वर्मा ने भाजपा के संगठन चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के संगठन चुनाव में काफी अंतर है।

Open in App
Tags :