खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय सरकार के 100 दिन पूरे, डिप्टी सीएम बोले- नक्सलियों का खात्मा करके रहेंगे

Chhattisgarh Vishnudev Sai Govt Completed 100 Days: छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय की सरकार आज 100 दिन पूरे हो गए हैं। इस मौके पर प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने जांजगीर-चांपा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने नक्सलियों से निपटने पर बात की।
06:38 PM Mar 21, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा
Advertisement

Chhattisgarh Vishnudev Sai Govt Completed 100 Days:  छत्तीसगढ़ में भाजपा की विष्णुदेव साय सरकार को आज 100 दिन पूरे हो गए हैं। इन 100 दिनों के कार्यकाल में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय द्वारा प्रदेश के विकास के लिए कई अहम और महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं। प्रदेश में सरकार के 100 दिन पूरे होने पर राज्य के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने जांजगीर-चांपा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने सरकार द्वारा नक्सलियों से निपटने की तैयारी पर भी बात की।

Advertisement

हो कर रहेगा नक्सलियों का खात्मा 

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने नक्सल के मुद्दे पर उठे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राज्य सरकार नक्सल मुद्दे पर तीन स्तर पर काम कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर नक्सली हमलों में भाजपा नेताओं की ही हत्या क्यों होती है? इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार नक्सलियों से निपटने के लिए तैयार है, बातचीत का रास्ता खुला है और सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। बस्तर क्षेत्र में नियद नेल्लानार योजना के तहत विकास के लिए कैम्प बनाया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में पहले दिन किसी ने नामांकन नहीं भरा, चुनाव अधिकारी बोले- 6 दिन हैं अभी

चुनाव में भाजपा जीतेगी 11 में से 11 सीटें

इसके साथ ही डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पहले से ही पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश के सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की ही जीत का परचम लहराने वाला है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी शिव डहरिया पर हमला करते हुए निष्क्रिय होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा शिव डहरिया साल 2009 के लोकसभा चुनाव में हारने के बाद जांजगीर-चांपा लोकसभा की मूड कर नहीं देखा।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement