खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Chhattishgarh News: बेमेतरा हिंसा मामले में कांग्रेस ने भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, लगाया ये आरोप

12:16 PM Apr 13, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Chhattishgarh News: छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भाजपा नेताओं के खिलाफ भड़काऊ बयान देने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की है। कांग्रेस ने भाजपा नेताओं द्वारा सोशल मीडिया में किए गए भड़काऊ पोस्ट से सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का आरोप भी लगाया है।

Advertisement

इन नेताओं के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

कांग्रेस नेताओं ने यह शिकायत भाजपा नेता नितिन नवीन, अरुण साव, केदार गुप्ता के खिलाफ दी है। कांग्रेस ने एसएसपी को दिए अपने शिकायती पत्र में कहा कि छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में दो गुटों के झगड़ों के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता लगातार धार्मिक विद्वेष भड़काने वाले बयान दे रहे हैं।

और पढ़िए – Chhattishgarh News: सीएम भूपेश बघेल कल बस्तर को देंगे बड़ी सौगात,129 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास

बता दें कि हिंसा के बाद बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने छत्तीसगढ़ की तुलना पाकिस्तान और तालिबान के साथ कर दी थीं। इसके अलावा शिकायती पत्र में यह भी कहा गया है कि भाजपा और उसके नेताओं के ट्विटर हैंडल से धार्मिक वैमनस्य बढ़ाने वाले ट्वीट पोस्ट किए गए।

Advertisement

पूरे देश में शांति और सद्भाव की मिसाल है प्रदेश

इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं ने भाजपा नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट और अखबारों में उनके बयान से जुड़ी कटिंग की प्रति भी शिकायत में संलग्न की है।

और पढ़िए – Chhattishgarh News: अंग्रेजी स्कूलों में होगी रोबोटिक्स की पढ़ाई, कलेक्टर ने किया हाईटेक लैब का उद्घाटन

छत्तीसगढ़ राज्य पूरे देश में सद्भाव और शान्ति की मिसाल है, यहां सभी धर्मों, जातियों, भाषाइयों और क्षेत्रों के लोग हिल-मिलकर रहते हैं, एक दूसरे के सुख-दुख में एक परिवार की तरह भागीदार बनते हैं। भाजपा के इशारे पर कुछ साम्प्रादायिक तत्वों द्वारा छत्तीसगढ़ के पारम्परिक सद्भाव को बिगाड़ने का षड्यन्त्र किया जा रहा है।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(godaddy.com)

Advertisement
Tags :
Bemetara ViolenceBJP LeaderChhattishgarh Newscongress
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement