होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को CM विष्णुदेव साय का बड़ा तोहफा, दीपावली से पहले मिलेगी सैलरी

Big Gift For Chhattisgarh Government Employees: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के निर्देश पर शासकीय सेवकों को 1 नवम्बर को देय अक्टूबर महीने का वेतन दीपावली से पहले जारी करने के आदेश दिए गए हैं।
07:51 PM Oct 22, 2024 IST | Deepti Sharma
CG Government Employees Diwali gift
Advertisement

Big Gift For Chhattisgarh Government Employees: छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बड़ा तोहफा दिया है। प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को दीपावली से पहले 28 अक्टूबर को ही वेतन मिल जाएगा। इस संबंध में सीएम ने विभाग को निर्देशित कर दिया है। उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को हर महीने की 1 तारीख को वेतन का भुगतान होता है।

Advertisement

ये है आदेश

 

 

Advertisement

28 तारीख को क्रेडिट हो सकता है वेतन

28 अक्टूबर तक राज्य सरकार के कर्मचारियों के खाते में पैसा क्रेडिट कर दिया जाएगा. वित्त विभाग के कर्मचारी लगातार इस काम में जुटे हुए हैं. त्योहार से पहले वेतन दिए जाने का फैसला खुद साय सरकार ने लिया है।

महानदी भवन ने जारी किया पत्र

महानदी भवन की ओर से एक पत्र भी इस संबंध में जारी किया गया है। जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि हर हाल में 28 तारीख तक वेतन कर्मचारियों को दे दिया जाए। इस बार दीपवली का त्योहार 31 अक्टूबर को पड़ रहा है।

महीने के आखिरी में पड़ने के चलते विष्णु देव साय सरकार ने ये फैसला लिया कि लोगों को अक्टूबर महीने की तनख्वाह 28 तारीख को ही दे दिया जाए। 28 तारीख को सैलरी आने की सूचना जैसे ही राज्य सरकार के कर्मचारियों को लगी वो खुशी से झूम उठे हैं। कर्मचारियों ने सीएम और वित्त मंत्री ओपी चौधरी को इसके लिए बधाई दी है।

ये भी पढ़ें-  CG: छत्तीसगढ़ को मिला नेशनल वाटर अवार्ड, सीएम विष्णुदेव साय बोले प्रदेश के लिए गौरवपूर्ण क्षण

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh CM Vishnu Deo SaiChhattisgarh News
Advertisement
Advertisement