होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'इनके नेता कुछ भी ऊटपटांग बोल रहे हैं', बलरामपुर घटना पर कांग्रेस के बयान पर CM विष्णुदेव साय पटलवार

CM Vishnudev Sai Targets on Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जशपुर में मसीही समाज की पदयात्रा में शामिल हुए। यहां उन्होंने पदयात्रा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर वार किया है।
07:24 PM Oct 27, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Vishnudev Sai Targets on Congress: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार जहां प्रदेश के विकास के लिए लगातार जरुरी और उचित कमद उठा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ सरकार को विपक्ष की राजनीति का भी सामना करना पड़ा रहा है। प्रदेश में इन दिनों बलरामपुर की घटना को लेकर कांग्रेस राज्य सरकार की जमकर अलोचना कर रही है। इसी बीच मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जशपुर में मसीही समाज की पदयात्रा में शामिल हुए। यहां उन्होंने पदयात्रा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर वार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भटक चुकी है, इस वजह से कांग्रेस के नेता कुछ भी ऊटपटांग बोल रहे हैं।

Advertisement

सीएम विष्णुदेव साय का कांग्रेस पर वार

बलरामपुर की घटना को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि बलरामपुर में महिला गायब हुई थी, उसके पति को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इस मामले पर जांच की जा रही है कि आखिर मामला क्या है। बलरामपुर की घटना पर पीसीसी दीपक बैज के बयान पर पटलवार करते हुए सीएम विष्णुदेव साय कहा कि कांग्रेस भटकी हुई है। बुरी तरीके से उन्हें विधानसभा और लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। 5 साल में कांग्रेस पार्टी ने जनता को निराश करने का काम किया था। जनता ने कांग्रेस को नकारा दिया है। इसलिए अब कांग्रेस भटक चुकी है और इस वजह से कुछ भी उटपटांग कांग्रेस बोल रही है।

यह भी पढ़ें: ‘साइबर ठगी से अच्छे-अच्छे लोगों का मन घबरा जाता है’, ‘मन की बात’ पर बोले CM विष्णुदेव साय

Advertisement

प्रतिपक्ष पर सीएम का पलटवार

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के बयान का पलटवार करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि इनके जो बड़े नेता है। उन्हें संयम से काम लेना चाहिए। कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए। कानून है, सरकार है, कानून जो बोलेगा। उस पर निश्चित रूप से कार्रवाई होगी। बता दें कि प्रदेश में हर घटनाओं पर कांग्रेस जोर दे रही है।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement