होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सिपाही ने मिर्च न देने पर खोया आपा, साथियों को गोलियों से भूना, दो की मौत...कहां हुआ विवाद?

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के जवान ने मिर्च न देने पर साथी जवानों को गोलियों से भून दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनकर दूसरे जवान मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। आपको बता दें कि पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।
04:09 PM Sep 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Balrampur Crime News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर से बड़ी खबर आ रही है। यहां छत्तीसगढ़ सशस्त्र पुलिस (CAF) के जवान ने अपने साथियों को गोलियों से भून दिया। जिसमें दो जवानों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। सामरी थाना इलाके में आते भुताही कैंप में आरोपी सिपाही ने वारदात को अंजाम दिया। घायल हुए जवानों को कुसमी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां से उनको रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि 11वीं बटालियन में तैनात सिपाही अजय सिदार ने सुबह साढ़े 11 बजे साथियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। मिर्च मांगने पर सिपाहियों में आपस में विवाद हुआ था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘महिला डॉक्टर से नहीं हुआ गैंगरेप, लेकिन…’, CBI ने कोलकाता कांड को लेकर विशेष कोर्ट में किए ये दावे

गोलियों की आवाज सुनकर दूसरे जवान दौड़े आए। जिन्होंने आरोपी अजय को काबू किया। घायल एक जवान के दोनों पैरों में गोलियां लगी हैं। खाना खाने के दौरान विवाद हुआ। रूपेश पटेल नाम का जवान खाना परोस रहा था। अजय ने उससे मिर्च मांगी। लेकिन रूपेश के मना करने पर दोनों में विवाद शुरू हो गया। इस दौरान वहां मौजूद गार्ड कमांडर अंबुज शुक्ला ने हस्तक्षेप किया। रूपेश का पक्ष लेने पर अजय गुस्से में आ गया। इसके बाद अजय ने अपना खाना बीच में छोड़ दिया।

राइफल उठाई और कर दी फायरिंग शुरू

अपनी इंसास राइफल उठाई और रूपेश पटेल पर फायरिंग की। जिसके उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं, अंबुज शुक्ला के पैरों में गोलियां लगी हैं। राहुल बघेल के जवान ने अजय को काबू में किया। जवानों को कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से उनको अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए रेफर किया गया है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि एक जवान की मौके पर मौत हुई। वहीं, दूसरे ने रास्ते में दम तोड़ा। नक्सल विरोधी फोर्स में घटना की चर्चा इलाके में हो रही है। दूसरे मृतक जवान का नाम संदीप पांडेय था। जिसकी मौत की वजह सदमा बताया जा रहा है। उसको गोलियां लगने के निशान नहीं मिले हैं।

ये भी पढ़ेंः रेप केस में कोर्ट का बड़ा फैसला; आरोपी को मिली मौत की सजा, नाबालिग से की थी दरिंदगी

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh crime News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो