चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IAS नहीं बन सका तो करने लगा चोरी, एक अश्लील MMS ने पहुंचाया सलाखों के पीछे?

Durg Blackmailing Case: छत्तीसगढ़ में ब्लैकमेलिंग केस में दबोचे गए आरोपी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी यूपीएससी एग्जाम क्रैक कर आईएएस बनना चाहता था। लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। जिसके बाद उसने आसानी से पैसा कमाने के लिए अपराध का रास्ता चुना। आखिर पुलिस ने उसे दबोच लिया।
10:08 PM Jun 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
Advertisement

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में दबोचे गए चोर ने चौंकाने वाली बातें पुलिस को बताई हैं। युवक ने चोरी की वारदातें इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद शुरू कीं। आरोपी विनय कुमार साहू है, जो अहिरवारा के वार्ड नंबर 2 का रहने वाला है। पुलिस को आरोपी ने बताया है कि वह यूपीएससी एग्जाम क्रैक करके आईएएस अधिकारी बनना चाहता था। लेकिन उसे सफलता हाथ नहीं लगी। जिसके कारण वह चोरी की वारदातें करने लगा। आरोपी काफी शातिर था, लेकिन एक ही घर को बार-बार टारगेट करके वह फंस गया। इससे पुलिस ने उसे आसानी से ट्रेस कर लिया। इस 28 साल के चोर और ब्लैकमेलर का किस्सा दिलचस्प है। छह साल पहले तक आरोपी ने यूपीएससी की जमकर तैयारी की। फेल होने के बाद अपराध का रास्ता चुना। वह चोरी करने लगा, लेकिन एक ऐसी गलती हो गई, जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:खुशी में पार्टी देने वाली महिला से गैंगरेप, राजस्थान में पड़ोसियों को शराब पिलाना पड़ा महंगा

आरोपी कामचोर है, जो बार-बार एक ही घर को निशाना बनाने लगा। जिसके कारण पुलिस को उसे ट्रेस करने में दिक्कत नहीं हुई। दुर्ग के एक दंपती ने पुलिस के सामने ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी। दंपती ने बताया था कि किसी ने उनका इंटीमेंट वीडियो चोरी से बनाया है। अब उनको वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये की डिमांड की जा रही है। आरोपी लगातार फोन कॉल उनको कर रहा है। वीडियो को नेट पर डालने की धमकियां दी जा रही हैं।

पुलिस की जांच में सामने आईं चौंकाने वाली बातें

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। फुटेज में संदिग्ध दिखा, जिसको पकड़ा तो अजीब खुलासा हुआ। आरोपी दूसरे लोगों के नंबर से फोन कर रहा था। वह लेबर क्लास लोगों के फोन मांगता और कॉल करता। उसने सोचा था कि ऐसा करेगा तो हाथ नहीं आएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें:आधार कार्ड-पैन कार्ड के लिए विदेशी महिलाओं से देह व्यापार, ठाणे में पकड़ा हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट

आरोपी विनय को पुलिस ने अरेस्ट किया तो उसने बताया कि दंपती के घर में चोरी की नीयत से घुसा था। लेकिन उस दौरान दंपती रोमांस कर रहा था। उसने चुपचाप वीडियो बना लिया और बाद में किसी तरह महिला के पति का नंबर हासिल किया। जिसके बाद उनको कॉल कर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी 2017-2018 में दिल्ली में यूपीएससी की तैयारी के लिए गया था। वह इससे पहले स्नैचिंग और चोरी की वारदातें कर चुका है। कई घरों में तो 3-3 बार हाथ साफ कर चुका है।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement