चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राजलक्ष्मी मंदा कौन? जो बुलेट पर 21000 किमी यात्रा पर निकली, चाहती हैं मोदी बनें पीएम

Famous Bullet Rani Rajlakshmi Manda in Chhattisgarh: बुलेट रानी नाम से फेमस बाइक ट्रेवरल राजलक्ष्मी मंदा की पीएम मोदी के लिए निकाली 21000 किलोमीटर की यात्रा आज छत्तीसगढ़ के सीमा क्षेत्र राजनांदगांव में पहुंची। यहां उनका भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
06:58 PM Mar 19, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ पहुंची फेमस बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा की यात्रा
Advertisement

Famous Bullet Rani Rajlakshmi Manda in Chhattisgarh: इन दिनों पूरे देश में राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं। देश में कई लोग हैं जो चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री चुनकर आएं। इन्हीं लोगों में से बुलेट रानी नाम से फेमस राजलक्ष्मी मंदा हैं, जो पेशे से एक बाइक ट्रेवलर हैं। इन दिनों वह देश के जन-जन तक पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संदेश पहुंचाने के लिए मदुरई से दो पहिया बुलेट पर 21000 किलोमीटर की यात्रा के लिए निकली हैं। जैसे राजलक्ष्मी छत्तीसगढ़ के सीमा क्षेत्र राजनांदगांव में पहुंची, यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के लोगों ने उनका शानदार तरीके से स्वागत किया।

Advertisement

तमिलनाडु के मदुरई से शुरू की यात्रा

तमिलनाडु के मदुरई से दो पहिया बुलेट पर 21,000 किलोमीटर का सफर तय करते हुए राजलक्ष्मी मंदा लोगों तक तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत की बागडोर सौंपने का संदेश पहुंचा रही है। मंगलवार को राजलक्ष्मी मंदा यह सफर छत्तीसगढ़ के सीमा क्षेत्र राजनांदगांव में पहुंची। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार तरीके से स्वागत किया है।

'वोट फॉर नेशन-वोट फॉर मोदी' का लिया नारा

इस दौरान राजलक्ष्मी मंदा ने कहा कि देश के विकास और विकसित भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा नेतृत्व बेहद जरूरी है। अपने 21000 किलोमीटर के सफर को लेकर राजलक्ष्मी मंदा ने कहा कि वह 'वोट फॉर नेशन-वोट फॉर मोदी' नारा देने निकली है। उन्होंने कहा कि भारत को आगे बढ़ाना है और भारत को सक्षम बनाना है तो नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनना होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election से पहले छत्तीसगढ़ में बड़ा ऑपरेशन, नक्सलियों के गढ़ में एनकाउंटर, 40 लाख के इनामी 4 नक्सली ढेर

18 अप्रैल को दिल्ली में खत्म होगी यात्रा

बता दें कि राजलक्ष्मी मंदा ने 12 फरवरी को तमिलनाडु के मदुरई से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान का संदेश लेकर 65 दिन की 21000 किलोमीटर की यात्रा शुरू की है। अपनी इस यात्रा के दौरान राजलक्ष्मी मंदा ने तमिलनाडु से आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, गोवा और महाराष्ट्र के रास्ते छत्तीसगढ़ पहुंची। उनकी यात्रा इससे आगे झारखंड, उड़ीसा, बिहार, हरियाणा होते हुए 15 राज्यों से भ्रमण कर 18 अप्रैल को दिल्ली पहुंचेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement