चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पिता की खून से लथपथ पड़ी थी लाश, सच सामने आते ही बेटे के पैरों तले खिसक गई जमीन

05:42 PM Nov 27, 2022 IST | Yashodhan Sharma
Advertisement

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शहर के छुरा क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। घटना शनिवार को हुए हत्याकांड से जुड़ी है।

Advertisement

क्या है मामला

बता दें कि मोंगरा निवासी 55 वर्षीय राजेश नागवंशी को उसी के छोटे बेटे डिगेश्वर ने लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या के बाद से आरोपी फरार था। बड़े बेटे बजरंग की रिपोर्ट पर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हत्यारे को ओड़िशा के नुवापड़ा जिले से गिरफ्तार कर लिया।

क्यों हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जमीन के विवाद से जुड़ा है। कथित तौर पर आरोपी छोटा बेटा, बड़े और मंझले भाई के हिस्से की भी जमीन अपने नाम करवाना चाह रहा था। इसी बात को लेकर आए दिन अपने पिता से विवाद करता था। महज ढाई एकड़ जमीन के लिए कलयुगी बेटे के सिर पर खून सवार हुआ और फिर उसने पिता की हत्या कर दी। फिलहाल, आरोपी को रिमांड पर जेल भेज दिया है।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

प्रार्थी बजरंग नागवंशी ने पुलिस को बताया कि 26 नवंबर की सुबह वो खेत काम करने गया था, सुबह करीब 10 बजे घर जाकर देखा कि आंगन में खून बह रहा था, जिसके बाद उसने अपने पिता राजेश नागवंशी की लाश देखी। इसके बाद प्रार्थी के चाचा सबेराम नागवंशी ने बताया तुम्हारा छोटा भाई यशवंत नागवंशी घर की जमीन को अपने नाम पर दर्ज कराने को लेकर झगड़ा किया फिर उसने राजेश नागवंशी पर हमलाकर उसकी हत्या कर दी।

Advertisement

ओड़िशा से गिरफ्तार हुआ आरोपी

पिता की हत्या कर आरोपी गांव से फरार हो गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले के दिशा-निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश सिंह ठाकुर के मार्गदर्शन में और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पुष्पेन्द्र नायक के पर्यवेक्षण में थाना छुरा पुलिस, विशेष टीम द्वारा आरोपी को ग्राम चुरकीदादर से लगे नुआपाड़ा (ओड़िशा) के जंगल में रविवार को घेराबंदी कर पकड़ा गया।

(Klonopin)

Advertisement
Tags :
CG latest newsCG News in Hindichattisgarh local newschattisgarh local news hindiChhattisgarh crime Newschhattisgarh crime news hindiGariaband News
Advertisement
Advertisement