चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ में चुनाव ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल ने खुद को सर्विस राइफल से मारी गोली

Head Constable shot himself : छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है। चुनाव ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।
05:31 PM Apr 26, 2024 IST | Deepak Pandey
हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या।
Advertisement

Head Constable Suicide : देश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान चल रहा है। छत्तीसगढ़ में चुनाव ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा बल के एक जवान ने आत्महत्या कर ली। उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में शुक्रवार को यह घटना घटी है। जिले के पीपरछेड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के कुदेदादर गांव में स्थित एक सरकारी स्कूल में मध्य प्रदेश विशेष सशस्त्र बल के हेड कांस्टेबल जियालाल पवार तैनात थे। यह मतदान केंद्र गरियाबंद महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में आता है, जहां दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है।

यह भी पढ़ें : ‘पहले चरण की वोटिंग से BJP में घबराहट’, News 24 से बातचीत में क्या बोले मल्लिकार्जुन खरगे

Advertisement

सक्रिय वोटिंग कार्यों में नहीं लगी थी ड्यूटी

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हेड कांस्टेबल जियालाल पवार ने कथित तौर पर स्कूल के एक कमरे में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि जियालाल पवार रिजर्व टीम में थे और सक्रिय मतदान कार्यों में उनकी ड्यूटी नहीं लगी थी।

यह भी पढ़ें : बिहार की 5 सीटों पर वोटिंग जारी, पूर्णिया में पप्पू यादव निर्दलीय तो किशनगंज में 3 मुस्लिम कैंडिडेट

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि, अभीतक जवान के सुसाइड करने की वजह सामने नहीं आई है।

Advertisement
Tags :
chhattisgarh lok sabha electionChhattisgarh Newslok sabha election 2024suicide News
Advertisement
Advertisement