होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL के तर्ज पर CCPL! छत्तीसगढ़ में 10 दिन तक चलेगा बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट, Entry भी होगी Free

IPL lines CCPL Big Cricket Tournament in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में IPL के तर्ज पर CCPL का आयोजन होने जा रहा है। इस क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णदेव साय मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।
06:19 PM Jun 05, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

IPL lines CCPL Big Cricket Tournament in Chhattisgarh: विष्णदेव साय की सरकार में छत्तीसगढ़ के अंदर विकास के हर पहलू पर काम किया जा रहा है। फिर चाहे वह खेती-किसानी, औद्योगीकरण हो या फिर खेल-खेलाड़ी हो। सरकार प्रदेश की जनता को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम कर रही है। इसी सिलसिले में राज्य की राजधानी रायपुर में IPL के तर्ज पर CCPL का आयोजन होने जा रहा है। इस क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णदेव साय मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। इसमें फेमस सिंगर बी प्राक भी शामिल हो सकते हैं।

Advertisement

7 जून से 16 जून तक चलेगा टूर्नामेंट

जानकारी के अनुसार, रायपुर में CCPL का क्रिकेट टूर्नामेंट 7 जून से 16 जून तक चलेगा। इसमें रायपुर राइनोस, बिलासपुर बुल्स, सरगुजा टाइगर्स, बस्तर बाइसंस, रायगढ़ लायंस, राजनांदगांव पैंथर्स के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। इस बात जानकारी देते हुए CSCS के डायरेक्टर विजय शाह ने बताया कि इस क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत 7 जून को सुबह 8 बजे से होगी। उन्होंने कहा कि BCCI और IPL की तरह की यह मैच भी होगा। इस टूर्नामेंट में फेमस सिंगर बी प्राक का भी प्रोग्राम होगा। साथ ही 200 डांसर अपने अपने गेटपे डांस करेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘छत्तीसगढ़ की जनता को है मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा’, प्रदेश में भाजपा की जीत पर बोले CM साय

Advertisement

फ्री रहेगी एंट्री

डायरेक्टर विजय शाह ने कहा कि 7 जून से शुरू होकर 16 जून तक यह क्रिकेट टूर्नामेंट मैच होगा। 16 तारीख को मैच में बदलाव होगा, जो सेमीफाइनल होगा। हमारी कोशिश है कि पहला मैच बिलासपुर और रायपुर के बीच हो। 8 को बस्तर और सरगुजा का मैच होगा। तीसरा मैच रायगढ़ और बस्तर के बीच मुकाबला होगा। इस टूर्नामेंट में कुल 18 मैच होंगे। ये मैच देखने के लिए लोगों कोई टिकट नहीं लेनी है, यहां फ्री एंट्री है कोई भी आकर देख सकता है। ओपनिंग के दिन सुरेश रैना भी शामिल होंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement