होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अब मिनरल वाटर भी साफ नहीं! मुंह से फूंककर बोतल में पानी भरने का वीड‍ियो वायरल

Mineral Water Video Viral : अब बोतलबंद पानी भी साफ नहीं है। मुंह से फूंक मारकर बोतल में पानी भरा जा रहा है और फिर लोग इसी पानी को पीने के लिए मजबूर हैं। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
07:50 PM Sep 24, 2024 IST | Deepak Pandey
अब मिनरल वाटर भी साफ नहीं।
Advertisement

Chhattisgarh Kanker Video Viral : लोग अक्सर ट्रेन या फिर गाड़ी कहीं जा रहे होते हो, तब उनके हाथों में पानी के बोतल नजर आ जाते हैं। लोग एक लीटर मिनरल वाटर के लिए 15 से 20 रुपये खर्च करते हैं। इसके बाद भी अगर पानी का बोतल शुद्ध न हो या फिर जूठा पानी हो तो गुस्सा आना लाजिमी है। छत्तीसगढ़ से मुंह से फूंककर बोतल में पानी भरने का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

कांकेर के ठेलकाबोड गांव में कांकेर वैली नामक एक्वा वाटर प्लांट स्थित है, जहां एक लीटर वाले पानी के बोतल तैयार होते हैं। इसके बाद मिनरल वायरल के नाम पानी के बोतलों को आसपास के इलाकों में सप्लाई की जाती है। इस मिनरल वाटर फैक्ट्री का एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढे़ं : चलती ट्रेन में निकला जहरीला सांप, यात्रियों के सामने फैलाया फन, Video देख कांप जाएगी रूह

मुंह से फूंक मारकर बोतल में भरा पानी

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक युवक बोतल में पानी भरने से पहले उसे अपने मुंह से फूंक मारते हुए नजर आ रहा है। उसने फूंक मारकर पहले बोतल को फूलाया और फिर उसमें मशीन के जरिए पानी भरा गया। बाद में यही पानी का बोतल दुकानों में गया। इसे लेकर इलाके के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

यह भी पढे़ं : Video: सड़क से अचानक ‘गायब’ हुआ ट्रक! CCTV में कैद हुई प्रशासन की करतूत

प्रशासन ने प्लांट को किया सील

वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लिया और फैक्ट्री के मालिक को नोटिस जारी किया। जांच के बाद कांकेर वैली वाटर प्लांट को सील कर दिया गया। फैक्ट्री के खिलाफ कार्रवाई करने के दौरान जिला प्रशासन और खाद्य विभाग की टीम मौके पर मौजूद थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh News
Advertisement
Advertisement