होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'नेतागिरी नहीं चलेगी...' एडमिशन की जानकारी मांगी तो प्रिंसिपल ने BJP पार्षद को स्कूल से निकाला

Principal Expels BJP councilor From School: छत्तीसगढ़ के कोरबा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल की प्रिंसिपल ने बीजेपी नेता के बदतमीजी की। इसके बाद बीजेपी नेता धरने पर बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे।  
11:04 AM Jul 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary
BJP पार्षद अनूप यादव
Advertisement

Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रिंसिपल के खिलाफ बीजेपी नेताओं ने अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इसके बाद गुस्साए बीजेपी नेताओं ने स्कूल के गेट के बाहर धरना शुरू कर दिया। बीजेपी नेताओं ने मांग की है कि स्कूल की प्रिंसिपल को हटाया जाए। बीजेपी पार्षद अनूप यादव ने स्कूल प्रिंसिपल पर बदतमीजी से बात करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रिंसिपल ने सही से बात नहीं की।

Advertisement

बीजेपी पार्षद अनुप यादव ने स्कूल में एडमिशन से जुड़ी जानकारी लेने पहुंचे। प्रिंसिपल ने गेट से ही बीजेपी पार्षद को कहा यहां कोई नेतागिरी नहीं चलेगी। स्कूल में एडमिशन प्रकिया बंद हो गई है। इसके बाद अनूप यादव स्कूल के बाहर ही धरने पर बैठ गए। उन्होंने बताया कि वे गेवरा स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल गए थे। यहां की प्रिंसिपल मनीषा अग्रवाल से जब उन्होंने एडमिशन के बार करनी चाही तो उन्होंने कहा कि नेतागिरी नहीं चलेगी। यहां से चले जाइए।

ये भी पढ़ेंः ‘हाथ खींचा…कुर्सी से जबरन उठाया…’ महिला प्रिंसिपल के साथ बदसलूकी का ये Video देखा क्या?

हड़ताल पर बैठे बीजेपी पार्षद

ऐसे में जब यह बात पूरे जिले में फैली तो बीजेपी के कई नेता अनूप यादव धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि प्रिंसिपल किसी बात की जानकारी नहीं देती है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी प्रिंसिपल कई बार बदतमीजी कर चुकी हैं। अनूप यादव ने कहा कि जब तक प्रिंसिपल को नहीं हटाया जाता, मैं हड़ताल पर बैठा रहूंगा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampede Incident पर राम मंदिर के मुख्य पुजारी का आया बयान, भोले बाबा पर कही ये बात

Open in App
Advertisement
Tags :
BJP councillorsKorba Newsschool principal misbehavior
Advertisement
Advertisement