खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ के पूर्व विधायक हुए हादसे का शिकार, जानवर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

Chhattisgarh Former MLA Mohit Ram Kerketta Meet Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा से पूर्व विधायक मोहित राम केरकेट्टा की कार सड़क पर बैठे एक जानवर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।
03:03 PM May 13, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Former MLA Mohit Ram Kerketta Meet Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आई है। दरअसल जिले के पाली तानाखार का है, यहां पूर्व विधायक मोहित राम केरकेट्टा हादसे का शिकार हो गए हैं। पूर्व विधायक की कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। वैसे इस हादसे में पूर्व विधायक बाल-बाल बच गए हैं, लेकिन इसमें उन्हें काफी गंभीर चोटे आई हैं। ये हादसा कटघोरा बायपास मार्ग के लखनपुर में हुआ है।

Advertisement

कटघोरा बायपास पर हुआ हादसा

हादसे में घायल पूर्व विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने बताया कि वह कोरबा से अपने घर वापस जा रहे थे। तभी कटघोरा बायपास पर बीच रास्ते में एक मवेशी (जानवार) बैठी हुई थी। उस जानवर को बचाने के चक्कर में कार डिसबैलेंस हो गई और सड़क किनते पेड़ से जा टकराई। इसके बाद किसी तरह से ड्राइवर और पूर्व विधायक कार से बाहर निकले और परिवार और पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में घायल पूर्व विधायक को अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: CG: कांग्रेस के सवाल पर वित्त मंत्री का वार, बोले- युवाओं के साथ धोखा करने वालों को सवाल उठाने अधिकार नहीं

Advertisement

साल 2018 में जीता था चुनाव 

बता दें कि मोहित राम केरकेट्टा ने साल 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर कोरबा जिले के पाली-तानाखार विधानसभा सीट से पहली बार चुनाव लड़ा और विधायक चुने गए हैं। इसके अलावा मोहित राम केरकेट्टा कोरबा जिले से किसान कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष भी रहे हैं। उन्हें खेती-बाड़ी करना काफी पसंद है।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement