खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मिशन 2024 के लिए तैयार बीजेपी, छत्तीसगढ़ में जनता तक पहुंचने का बताया प्लान

Lok Sabha Election 2024: आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने खास प्लान बनाना शुरू कर दिया है। 3 मार्च को छत्तीसगढ़ में भाजपा सभी सेल के साथ कांफ्रेंस करेगी और लोकसभा चुनावों को लेकर उन्हें काम सौंपेगी। ऐसे में जानिए इस बार 400 पार का संकल्प पूरा करने के लिए क्या प्लान ला रही है भाजपा।
07:17 PM Mar 02, 2024 IST | Prerna Joshi
Ramji bharti
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां मिशन पर निकल चुकी हैं। जनता की दिक्कतों को जानने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। ऐसे में भाजपा भी आगामी लोगसभा चुनाव को लेकर फॉर्म में है। 3 मार्च को भारतीय जनता पार्टी सभी प्रकोष्ठों/सेल के साथ एक दिन का सम्मलेन करने जा रही है। जानिए क्या है यह पूरी खबर।

Advertisement

यह सम्मलेन सुबह 10.30 बजे शुरू होगा जो प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आयोजित किया जाएगा। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और सभी सेल/प्रकोष्ठों के संयोजक रामजी भारती ने शनिवार को इसकी सुचना दी। वहां प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने बताया कि सम्मेलन में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल समेत सभी 17 प्रकोष्ठों के संयोजक, अध्यक्ष, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: किसानों को बड़ी सौगात देंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, पीएम मोदी की यह गारंटी होगी पूरी

पार्टी के प्रदेश महामंत्री रामजी भारती ने बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत तेजी से विकसित हो रहा है। उन्होंने 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने का संकल्प किया है। इसे लेकर पूरे देश से 1 करोड़ से ज्यादा सुझाव लिए जाएंगे।

Advertisement

भारती ने आगे बताया कि आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी जोरों-शोरों से तैयारियों में जुटी हुई है। चुनाव प्रबंधन समिति, क्लस्टर प्रभारियों को चुन लिया गया है। अबकी बार 400 पार का संकल्प लेकर भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार देश का पीएम बनाने के लिए संकल्पित है।

आगे बातचीत में उन्होंने बता कि सम्मेलन में सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए जिम्मेदारियां दी जाएंगी। प्रकोष्ठों के दायित्व और कामों का बंटवारा होगा जिसके तहत केंद्र की योजनाओं को लेकर जनता और लाभार्थियों से मिलना है। हर बूथ के 10 घरों में झंडा लगाना, बूथ में 10 दीवार लेखन करना और अलग-अलग जगह पर चौपाल लगाकर केंद्र की योजनाओं से जनता से बातचीत करनी है। यह अभियान 3 मार्च से शुरू होगा और आने वाले लोकसभा चुनाव तक ऐसे ही चलता रहेगा।

Advertisement
Tags :
BJPChhattisgarhlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement