खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय ने दंतेवाड़ा में भरी हुंकार, कांग्रेस को बताया डूबती नैया

Chhattisgarh Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बुधवार को बस्तर संभाग के दंतेवाड़ा से ही लोकसभा चुनाव का आगाज किया। यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम साय ने कांग्रेस को एक डूबती नैया बता दिया।
07:45 PM Mar 20, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Advertisement

Chhattisgarh Lok Sabha Elections 2024: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बुधवार को राज्य में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। सीएम विष्णुदेव साय बुधवार को बस्तर संभाग के दौरे गए। इस दौरे के लिए रवाना होने से पहले सीएम साय ने रायपुर पुलिस ग्राउंड में मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह दंतेवाड़ा से ही लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी काफी तंज किए। सीएम साय ने तो यहां तक कह दिया कि कांग्रेस एक डूबती नैया है।

Advertisement

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की दंतेवाड़ा में हुंकार

इसके बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दंतेवाड़ा में दंतेश्वरी माई का आशीर्वाद लिया। इसके बाद फिर कार्यकता सम्मेलन में शामिल हुए। सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस एक डूबती नौका है, बिखराव की वजह से इस पार्टी की नाव में छेद हो रहा है और पानी भर रहा है। लगातार कांग्रेस के नेता पार्टी को छोड़ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भुपेश बघेल के सामने पार्टी कार्यकर्ताओं की नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि 5 साल में आपने कार्यकर्ताओं को पूछा तक नहीं।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला, जिसका पुलिस अधिकारियों से कनेक्शन, जानें क्या?

Advertisement

सीएम साय का कांग्रेस पर तंज

अपने संबोधन में सीएम साय ने कहा कि देश में 60 सालों तक शासन करने वाली 138 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी से आज हमारा देश मुक्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि अकेले दंतेवाड़ा जिले में 400 से अधिक कांग्रेसियों ने पार्टी से नाता तोड़ लिया है। इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय के सामने जिला महामंत्री धीरेंद्र प्रताप सिंह और नगरपालिका अध्यक्ष ने भाजपा की सदस्यता ली।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarhlok Sabha Elections 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement