खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'विकास की राह में मील का पत्थर साबित होगा यह कॉन्क्लेव', कार्यक्रम में बोले मध्य प्रदेश के MSME मंत्री

MP Regional Industry Conclave: मध्य प्रदेश ने MSME मंत्री चैतन्‍य काश्‍यप ने 'रीजनल इंडस्ट्री कांक्लेव' को संबोधित करते हुए कहा कि यह कॉन्क्लेव जबलपुर क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा।
08:07 PM Jul 20, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

MP Regional Industry Conclave: मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार राज्य को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। इसी के तहत सीएम मोहन यादव ने 'रीजनल इंडस्ट्री कांक्लेव' की शुरुआत की है। जबलपुर के सुभाष चंद्र बोस कल्चरल एंड इनफॉरमेशन सेंटर में आज इस 'कांक्लेव' का अगाज हुआ। इसमें दुनिया भर के 3500 से ज्यादा निवेशक शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश केलोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि सीएम मोहन यदव की सोच राज्य को विकास की ऊंचाइयों पर लेकर जा रही है।

Advertisement

सीएम मोहन यदव की सोच

अपने संबोधन में लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मोहन यादव की सोच प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाने की है। यह सच है कि प्रदेश में विकास की बहुत संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि कोई निवेशक तभी आगे आता है जब उन्हें क्षेत्र में विकास की संभावना दिखाई देती है। जबलपुर का माहौल, यहां जलवायु और यहां के लोगों की श्रम शक्ति काफी सकारात्मक है। असान भाषा मे कहे तो यहां के लोगों की सोच उद्योगों के विकास के लिए मुफीद है।

यह भी पढ़ें: जबलपुर बनेगा टेक्‍सटाइल हब, CM मोहन यादव बोले- प्रदेश की महिलाओं को नहीं होगी नौकरी की कमी

Advertisement

विकास की राह में मील का पत्थर साबित होगा यह कॉन्क्लेव

वहीं प्रदेश के MSME मंत्री चैतन्‍य काश्‍यप ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव मध्य प्रदेश को देश में अलग दर्जा प्रदान करेगी। यह कॉन्क्लेव जबलपुर क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा। इस कॉन्क्लेव का उद्देश्य सिर्फ किसी एक क्षेत्र के विकास तक सीमित नहीं है, बल्कि इससे प्रदेश के सभी क्षेत्रों का विकास सामूहिक रूप से करना है। साथ ही स्थानीय उद्योगपतियों को विकास के नए अवसर पैदा करना है।

Advertisement
Tags :
Madhya Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement