खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: छत्तीसगढ़ में बिजली विभाग के दफ्तर में लगी भीषण आग, बीच-बीच में हो रहे हैं ब्लास्ट

Chhattisgarh Massive Fire Broke: छत्तीसगढ़ के रायपुर में बिजली विभाग के सब डिवीजन दफ्तर में भीषण आग लग गई है। दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग बुझाने का काम कर रही हैं।
02:51 PM Apr 05, 2024 IST | Pooja Mishra
दफ्तर में लगी भीषण आग
Advertisement

Chhattisgarh Massive Fire Broke: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के भारत माता चौक के पास स्थित बिजली विभाग के सब डिवीजन दफ्तर में शुक्रवार दोपहर को भीषण आग लग गई है। हालांकि, तुरंत ही आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दे दी गई। जानकारी मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के काम में लग गई। दफ्तर में लगी इतनी भयानक है, पूरा बिजली सब डिवीजन आग की चपेट में आ गया है। वहीं भीषण आग के बीच-बीच में लगातार ट्रांसफॉर्मर से ब्लास्ट भी हो रहे हैं। अबतक 50 से ज्यादा ब्लास्ट हो गए हैं।

Advertisement

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

बताया जा रहा है कि बिजली विभाग के दफ्तर में रखें ट्रांसफॉर्मर में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से यह आग लगी है। इस हादसे में अब तक 6 हजार ट्रांसफार्मर जलकर खाक हो गए है। हालांकि अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है कि कोई हताहत है या नहीं। घटनास्थल पर जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी समेत रायपुर कलेक्टर, एसपी, एसडीएम सहित सभी अधिकारी पहुंच गए हैं और हालात का जायजा ले रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए 52 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, 26 अप्रैल को होगी वोटिंग

नियंत्रण के बाहर जा रही आग

ताजा अपडेट के अनुसार, बिजली के दफ्तर में लगी भीषण आग नियंत्रण के बाहर जा रही है। तेज हवा के चलते आग लगातार फैल रही है। आग को फैलता देख प्रशासन द्वारा आस-पास बिल्डिंग्स, घर, दुकान और दफ्तरों को खाली करवाया गया है। पुलिस लोगो को लाउड स्पीकर के जरिए जगहों को खाली करने की अपील कर रही है।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhFire broke
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement