खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

14 सितंबर को छत्तीसगढ़ आएंगे PM मोदी, विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

04:47 PM Sep 13, 2023 IST | Shailendra Pandey
Advertisement

रायपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 सितंबर को रायगढ़ दौरे पर आएंगे। कार्यक्रम के मुताबिक पीएम दोपहर 2.15 बजे जिंदल एयरपोर्ट पर भारतीय वायुसेना के विशेष विमान से उतरेंगे। उसके बाद हेलिकॉप्टर से कोडातराई एयरस्ट्रिप पहुंचेंगे। पीएम के आगमन को देखते हुए कोडातराई एयरपोर्ट के आसपास के एक किलोमीटर के इलाके को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है।

Advertisement

कार्यकर्ता घर-घर जाकर कार्यक्रम में शामिल होने का दे रहे निमंत्रण 

इस कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने के लिए कहा गया है। जिसे लेकर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है। इसके साथ ही जिला भाजपा घर-घर जाकर लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दे रही है। तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम लगभग दो घंटे जिले में रहेंगे। इस दौरान रायगढ़ सारंगढ एनएच पर दोपहर दो घंटे तक भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है। पीएम की सभा के लिए में 4 अलग-अलग डोम बनाए गए हैं। खास बात ये है कि पीएम विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास के बाद खुली जीप से सीधे मंच तक पहुंचेंगे। इस बीच वे जनता के बीच भी जाएंगे।

यह भी पढ़ें-मुख्यमंत्री बाल संदर्भ योजना के तहत 1.46 लाख बच्चे हुए लाभान्वित

कोंडातराई में आम जनता को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री मोदी रायगढ़ दौरे के दौरान कोयला, रेल, ऊर्जा और स्वास्थ्य विभाग के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान संबंधित विभागों के मंत्री भी मौजूद रहेंगे। सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पीएम मोदी 3 बजे से 4 बजे तक कोंडातराई में आम जनता को संबोधित करेंगे। आम सभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी विशेष विमान से दिल्ली लौट जाएंगे। पीएम मोदी के इसी महीने 28 सितंबर को बिलासपुर में भाजपा परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह में आने की संभावना है।

Advertisement

(contentbeta.com)

Advertisement
Tags :
BJP Chhattisgarh NewsBJP newsChhattisgarh NewsPM Narendra Modi Chhattisgarh tourPM Narendra Modi NewsRaipur News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement