whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राधिका खेड़ा भाजपा में शामिल होंगी या नहीं? BJP विधायक ने दिया जवाब

Radhika Kheda Will join Kheda's BJP or Not?: छत्तीसगढ़ में राधिका खेड़ा को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा हैं। सोमवार को उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं। इसके बाद से राधिका खेड़ा के भाजपा में शामिल होने की खबरे तेज हो गई है। तो क्या सच में वह भाजपा में शामिल हो रही आइए BJP विधायक से जानते हैं।
02:04 PM May 06, 2024 IST | Pooja Mishra
राधिका खेड़ा भाजपा में शामिल होंगी या नहीं  bjp विधायक ने दिया जवाब

Radhika Kheda Will join Kheda's BJP or Not?: छत्तीसगढ़ में राधिका खेड़ा विवाद मामला थमने का नाम ही ले रहा है। बीते दिन ही राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के सभी पद से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद से इस मामले ने और तूल पकड़ ली। लगातार इस मामले को लेकर भाजपा नेताओं की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आ रही है। हाल में इस मामले पर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर को कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस ने राधिका खेड़ा को न्याय नहीं मिला, वह वहां अपमानित हुई है। उनके अपमान से छत्तीसगढ़ का सिर शर्म से झुक गया है।

राधिका खेड़ा के अपमान से झुका छत्तीसगढ़ का सिर

भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी ने राधिका खेड़ा का अपमान किया है। उनके इस अपमान से पूरे छत्तीसगढ़ का सिर शर्म से झुक गया है। राधिका खेड़ा के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। कुछ भी पहले से तय नहीं होता, क्या किसी का अपमान पहले से तय होता है? या लड़ाई-झगड़ा पहले से तय होता है। कांग्रेसियों ने उनका अपमान किया है।

यह भी पढ़ें: शराब ऑफर करते, अश्लील-अभद्र हरकतें करते…Radhika Khera के कांग्रेस नेताओं पर सनसनीखेज आरोप

हर राष्ट्रवादी का भाजपा में स्वागत 

राधिका खेड़ा के सुशील आनंद शुक्ला पर FIR की मांग पर अजय चंद्राकर ने कहा कि सुशील आनंद के खिलाफ FIR होनी चाहिए और इस पर तुरंत कार्रवाई करना जरूरी है। इसके साथ ही उन्होंने राधिका खेड़ा भाजपा में शामिल होने को लेकर कहा कि भाजपा एक राष्ट्रवादी पार्टी है, हर राष्ट्रवादी पार्टी में स्वागत है। जो देश से प्यार करते हैं, उसका भजपा में हमेशा स्वागत है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस बार भी हार का सामना करना पड़ेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो