चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Raipur Sex Racket: खुलेआम चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, रशियन सहित 3 कॉलगर्ल गिरफ्तार

05:20 PM Nov 20, 2022 IST | Yashodhan Sharma
Advertisement

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पिछले दिनों एक बड़े होटल में कॉल गर्ल पर कार्रवाई के बाद एक बार फिर पुलिस ने तीन महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसमें से एक युवती रशियन है। मिली जानकारी के मुताबिक मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि एक ब्रोकर द्वारा देह व्यापार हेतु प्रदेश के बाहर से 3 लड़कियां बुलाकर अग्रसेन धाम मोड़ स्थित वी डब्ल्यू कैन्यान होटल में रुकाया गया है।

Advertisement

इस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर/अपराध अभिषेक माहेश्वरी, उप पुलिस अधीक्षक आईयूसीएडब्ल्यू सुश्री ललिता मैहर एवं थाना प्रभारी तेलीबांधा को सूचना की तस्दीक कर आवश्यक कार्रवाई करने निर्देशित किया गया।

दलाल द्वारा लायी गईं थी महिलाएं

वहीं वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व उप पुलिस अधीक्षक आई.यू.सी.ए.डब्ल्यू के नेतृत्व में थाना तेलीबांधा पुलिस टीम द्वारा सूचना की तस्दीक कर सूचना सही पाये जाने पर वी डब्ल्यू कैन्यान होटल में जाकर चेक किया गया। इस कार्रवाई के दौरान 3 अलग-अलग कमरों में 3 महिलाएं जिनमें से 1 महिला रशियन तथा 2 महिला पंजाब की निवासी उपस्थित मिले। महिलाओं से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि एक दलाल द्वारा उन्हें होटल में बुलाकर देह व्यापार कराया जा रहा था।

आरोपी दलाला फरार

इस पर आरोपी दलाल टिकरापारा निवासी धरम उर्फ़ राहुल के विरुद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 727/22 धारा 4, 5, 7 पीटा एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी दलाल फरार है जिसकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। वी डब्ल्यू कैन्यान होटल के मैनेजर से भी पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

रायपुर पुलिस ने कहा कि उच्चतम न्यायालय, नई दिल्ली द्वारा हाल ही में जारी किये गये आदेश का पालन करते हुए महिलाओं के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई है तथा महिलाओं को साक्ष्य सूची में शामिल कर उनका बयान लिया जा रहा है।

(www.madisonavenuemalls.com)

Advertisement
Tags :
ChhatisgarhChhattisgarh NewsRaipurRaipur Call GirlRaipur News
Advertisement
Advertisement