खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पारा 46 पार हुआ तो बम की तरह फट गया फ्रिज का कंप्रेसर! बाल-बाल बची फैम‍िली

Refrigerator Compressor Blast in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में तापमान 46 पार होते ही घर में रखे फ्रिज का कम्प्रेशर में ब्लास्ट हो गया। इस हादसे में बाल बाल घर के लोगों की जान बच पाई है।
12:08 PM May 29, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Refrigerator Compressor Blast in Chhattisgarh: इन दिनों देश में भीषण गर्मी का कहर अपने चरम पर है। बीते कुछ दिनों में गर्मी की वजह से देश के अलग- अलग हिस्सों में कई आग लगने की खबरें सामने आई हैं। ऐसे ही बीच में छत्तीसगढ़ से भी एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में तापमान 46 पार होते ही घर में रखे फ्रिज का कंप्रेसर ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट होते ही इलाके में मचा हड़कंप मच गया और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि इस ब्लास्ट में घर के लोगों की जान बाल बाल बची है।

Advertisement

 

बाल-बाल बची परिवार की जान 

यह हादसा बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कुम्हारपारा अंसारी गली में रहने वाले समारू प्रजापति के घर में हुआ है। समारू प्रजापति ने बताया कि फ्रिज के कंप्रेसर में ब्लास्ट होते ही पूरे घर में आग लग गई। किसी तरह से घर में मौजूद लोग आनन फानन में बच्चों को लेकर घर से बाहर निकल आए। इसी के साथ पूरे परिवार की इस हादसे में बाल-बाल जान बच पाई। वहीं ब्लास्ट की आवाज सुनते ही पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंचे और तत्काल फायर ब्रिगेड को फोन कर इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और कुछ घंटों में आग पर काबू पाया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कैसी होगी छत्तीसगढ़ की नई उद्योग नीति, कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन ने बताया प्लान

जलकर खाक हुआ पूरा घर

समारू प्रजापति ने बताया कि इस हादसे में फ्रिज के साथ-साथ घर का बाकी सारा सामान टीवी, सोफा और बिस्तर सहित आदि भी जलकर खाक हो गया है। समारू प्रजापति ने बताया कि वह नगर निगम में हेल्पर का काम करता है।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement