whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पायलट के छत्तीसगढ़ दौरे पर कैबिनेट मंत्री का तंज, बोलीं- कोई फायदा नहीं, 11 सीटों पर BJP की जीत तय

Sachin Pilot Chhattisgarh Visit: सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस चाहे अपने कितने भी बड़े नेता यहां भेज दे, उससे फर्क नहीं पड़ेगा। छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर भाजपा की जीत तय है।
11:55 AM May 02, 2024 IST | Pooja Mishra
पायलट के छत्तीसगढ़ दौरे पर कैबिनेट मंत्री का तंज  बोलीं  कोई फायदा नहीं  11 सीटों पर bjp की जीत तय

Sachin Pilot Chhattisgarh Visit: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेताओं द्वारा लगातार चुनावी सभाओं का आयोजन किया जा रहा है। इसी सिलसिले में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के सूरजपुर दौरे आए थे। सचिन पायलट के इस दौरे पर हाल ही में छत्तीसगढ़ सरकार की कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कितने भी बड़े नेता आ जाएं, उससे फर्क नहीं पड़ेगा। छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर भाजपा की जीत तय है।

पायलट के दौरे पर कैबिनेट मंत्री का तंज

दरअसल सचिन पायलट बुधवार को सरगुजा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह के प्रचार के लिए सूरजपुर पहुंचे। यहां उन्होंने 2 चुनावी सभाओं को संबोधित किया और कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह के हक में वोट करने के लिए जनता से अपील की। सचिन पायलट के इस दौरे पर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने तंज कसते हुए कहा कि चाहे कांग्रेस के कितने भी बड़े नेता आ जाएं, इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा ही जीतेगी। सिर्फ सरगुजा ही नहीं छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों में भाजपा की जीत तय है।

यह भी पढे़ं: ‘खुद झोपड़ी में रहकर लोगों के लिए महल बनाते हैं’ श्रमिक दिवस पर छत्तीसगढ़ CM साय ने कही ये बात

वित्त मंत्री ने भी कसा तंज

बता दें कि बीते दिन छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने सचिन पायलट के राज्य की 11 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस जीत वाले बयान पर तंज सकते हुए कहा कि कोई भी शेख चिल्ली की तरह दिन में सपने देख सकता है, लेकिन छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में मोदी जी के नाम लहर चल रही है। प्रदेश की 11 की 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा ही जीतेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो