चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: टीम इंडिया में जल्द वापसी करेगा यह धाकड़ ऑलराउंडर, दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा संकेत

12:05 PM Jan 07, 2023 IST | Arpit Pandey
all rounder ravindra jadeja will return
Advertisement

IND vs SL: टीम इंडिया को आज श्रीलंका के खिलाफ निर्णायक टी-20 मुकाबला खेलना है, इसके बाद टीम वनडे सीरीज खेलेगी। जिसके बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज खेलना है। बताया जा रहा है कि टेस्ट सीरीज तक एक दिग्गज ऑलराउंडर भी टीम में वापसी कर लेगा, इस बात के संकेत टीम इंडिया के एक दिग्गज स्पिनर ने दिए हैं।

Advertisement

रवींद्र जडेजा करेंगे वापसी

टीम इंडिया के स्टॉर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट से ऊबर चुके हैं और अब फिट होने की तैयारियों में जुटे हैं, बताया जा रहा है कि जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज तक फिट हो सकते हैं, बता दें कि रवींद्र जडेजा को सितंबर 2022 में चोट लगी थी, जिसके चलते वह टी-20 विश्वकप से भी बाहर हो गए थे, लेकिन अब जडेजा फिट होने में लगे हैं।

और पढ़िएIND vs SL: 9 गेंद बाद शुभमन गिल का तूफान, खड़े-खड़े ठोक डाला कड़क छक्का, देखें वीडियो

अश्विन ने दिए वापसी के संकेत

रवींद्र जडेजा पिछले कुछ समय से नेशनल क्रिकेट अकादमी में लगातार तैयारियां कर रहे हैं, ताकि जल्द से जल्द टीम इंडिया में वापसी के लिए अपनी दावेदारी कर सके। रवींद्र जडेजा की वापसी पर उनके जोड़ीदार आर अश्विन ने भी संकेत दिए हैं।

Advertisement

आर अश्विन का कहना है कि भारत में होने वाली घरेलू सीरीज में भी जडेजा खेलेंगे, ऐसे में उम्मीद करता हूं कि वह जल्द ही फिट होकर टीम इंडिया में वापसी करेंगे। अश्विन ने एक मीडिया समूह से बात करते हुए कहा कि अश्विन ने कहा कि वह खुद भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए तैयारियां कर रहे हैं, पिछले कुछ महीनों में मैने बहुत मेहनत की है, ऐसे में जडेजा भी वापसी के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

औरपढ़िए IPL के बाद अब ICC ODI विश्व कप भी नहीं खेल पाएंगे पंत! इन बड़े दौरों से भी रहेंगे बाहर

फरवरी में है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज

टीम इंडिया को फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना है, ऐसे में जडेजा घरेलू क्रिकेट के माध्यम से टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं, बताया जा रहा है कि जडेजा फिट है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर बीसीसीआई ने भी जल्द बाजी नहीं की है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(Adipex)

Advertisement
Tags :
all rounder ravindra jadejacricket hindi newscricket newsindia vs australiaIndia vs Sri LankaT20R AshwinRavindra Jadejaravindra jadeja r ashwinravindra jadeja returnTeam IndiaTest seriesरवींद्र जडेजारवींद्र जडेजा आर अश्विन
Advertisement
Advertisement