whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ashes 2023: मैनचेस्टर टेस्ट में बारिश ने डाला रोमांच का तड़का, इंग्लैंड के अरमानों पर फिर सकता है पानी

10:36 AM Jul 23, 2023 IST | Siddharth Sharma
ashes 2023  मैनचेस्टर टेस्ट में बारिश ने डाला रोमांच का तड़का  इंग्लैंड के अरमानों पर फिर सकता है पानी

Ashes 2023: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर में खेला जा रहा चौथा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर खड़ा है। मैच में इंग्लैंड की टीम शुरुआत के तीन दिनों में आगे चल रही थी और जीत के करीब थी लेकिन अचानक चौथे दिन बारिश ने उनका खेल बिगाड़ दिया। वहीं मौसम की रिपोर्ट की माने तो आखिरी दिन भी टीम को राहत मिलने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। अगर आज मैच आयोजित नहीं हो पाता है या फिर कम ओवरों का होता है तो ये ड्रॉ हो जाएगा।

एशेज 2023 के चौथे दिन ज्यादातर बारिश का खलल देखने को मिला और दिन के खेल की समाप्ति तक ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 214 रन बना लिए हैं।इस समय कंगारू टीम फिलहाल 61 रन से पीछे चल रही है। स्टंप्स तक क्रीज पर मिचेल मार्श (31*) और कैमरून ग्रीन (3*) बने हुए हैं।

Manchester weather update: कैसा रहेगा पांचवे दिन का मौसम?

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे मैच का आयोजन मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में हो रहा है। यहां पर रविवार को भी मौसम का हाल बेहाल नजर आ रहा है। मैनचेस्टर में फिलहाल बारिश हो रही है और मैच के समय भी इसके रुकने के आसार कम है। हालांकि शनिवार की ही तरह हाल रहा तो मैच 30 ओवर तक का हो सकता है। इसके लिए अंपायर को मैच को निर्धारित समय से आगे बढ़ाना होगा।

इंग्लैंड के लिए जीत का समीकरण?

इस मैच में फिलहाल इंग्लैंड मजबूत स्थिति में है। अगर मैच होता है तो उसे ऑस्ट्रेलिया के बचे हुए पांच विकेट जल्द लेने होंगे और जो भी टॉर्गेट मिले उसे बेजबॉल स्टाइल में जल्द से जल्द हासिल करना होगा।

(caldwell.edu)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो