होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ashes 2023: मैनचेस्टर टेस्ट में बारिश ने डाला रोमांच का तड़का, इंग्लैंड के अरमानों पर फिर सकता है पानी

10:36 AM Jul 23, 2023 IST | Siddharth Sharma
Advertisement

Ashes 2023: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर में खेला जा रहा चौथा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर खड़ा है। मैच में इंग्लैंड की टीम शुरुआत के तीन दिनों में आगे चल रही थी और जीत के करीब थी लेकिन अचानक चौथे दिन बारिश ने उनका खेल बिगाड़ दिया। वहीं मौसम की रिपोर्ट की माने तो आखिरी दिन भी टीम को राहत मिलने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। अगर आज मैच आयोजित नहीं हो पाता है या फिर कम ओवरों का होता है तो ये ड्रॉ हो जाएगा।

Advertisement

एशेज 2023 के चौथे दिन ज्यादातर बारिश का खलल देखने को मिला और दिन के खेल की समाप्ति तक ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 214 रन बना लिए हैं।इस समय कंगारू टीम फिलहाल 61 रन से पीछे चल रही है। स्टंप्स तक क्रीज पर मिचेल मार्श (31*) और कैमरून ग्रीन (3*) बने हुए हैं।

Manchester weather update: कैसा रहेगा पांचवे दिन का मौसम?

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे मैच का आयोजन मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में हो रहा है। यहां पर रविवार को भी मौसम का हाल बेहाल नजर आ रहा है। मैनचेस्टर में फिलहाल बारिश हो रही है और मैच के समय भी इसके रुकने के आसार कम है। हालांकि शनिवार की ही तरह हाल रहा तो मैच 30 ओवर तक का हो सकता है। इसके लिए अंपायर को मैच को निर्धारित समय से आगे बढ़ाना होगा।

इंग्लैंड के लिए जीत का समीकरण?

इस मैच में फिलहाल इंग्लैंड मजबूत स्थिति में है। अगर मैच होता है तो उसे ऑस्ट्रेलिया के बचे हुए पांच विकेट जल्द लेने होंगे और जो भी टॉर्गेट मिले उसे बेजबॉल स्टाइल में जल्द से जल्द हासिल करना होगा।

Advertisement

 

(caldwell.edu)

Open in App
Advertisement
Tags :
ashes 2023Cricket News In Hindieng vs ausENG vs AUS 4th TestEngland vs AustraliaManchester TestManchester Weather update
Advertisement
Advertisement