whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Asia Cup 2023: श्रीलंका से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल, शाहीन अफरीदी से भिड़े बाबर आजम!

11:15 PM Sep 16, 2023 IST | Pushpendra Sharma
asia cup 2023  श्रीलंका से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल  शाहीन अफरीदी से भिड़े बाबर आजम
Babar Azam Shaheen Afridi Clash in Dressing Room Report

Babar Azam Shaheen Afridi Fight in Dressing Room: पाकिस्तान की टीम 14 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप सुपर-4 के मुकाबले में हार गई थी। इसके बाद पाकिस्तान टीम का एशिया कप जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया। इस हार के दौरान कप्तान बाबर आजम खिलाड़ियों की गलती पर झल्लाते नजर आए थे। अब इस हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल की खबर सामने आई है।

ड्रेसिंग रूम में बढ़ी बात 

रिपोर्ट के अनुसार, बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच ड्रेसिंग रूम में तनाव हो गया। यह घटना उस वक्त हुई जब बाबर आजम खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने टीम के प्रदर्शन पर निराशा जताई। इसी समय शाहीन ने अचानक बाबर को रोका और उनसे खिलाड़ियों के प्रयासों के बारे में बात करने का आग्रह किया। शाहीन का कहना था कि बाबर को उन खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाना चाहिए जिन्होंने मैच में असाधारण प्रदर्शन किया था।

रिजवान और ब्रैडबर्न ने कराया शांत

अफरीदी के बीच में टोकने पर सभी खिलाड़ी हैरान रह गए। बाबर आजम को भी इस बात पर हैरानी हुई। स्थिति तब बिगड़ गई जब टीम के दोनों वरिष्ठ सदस्य मोहम्मद रिजवान और ग्रांट ब्रैडबर्न ने टकराव को कम करने के लिए कदम बढ़ाया। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों को शांत रहने के लिए कहा।

सूत्रों के अनुसार, बाबर आजम ने मैच के बाद टीम होटल में रहने के दौरान और पाकिस्तान वापस जाने के दौरान भी अपने साथियों से काफी दूरी बनाए रखी। इस कलह की मूल वजह पाकिस्तान का एशिया कप 2023 के फाइनल में जगह पक्की न कर पाना नजर आ रहा है। पाकिस्तान की मीडिया बोल न्यूज ने इस तनाव के बारे में जानकारी दी है।

(Klonopin)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो