whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टीम इंडिया में होगी रिंकू सिंह समेत इन 3 खिलाड़ियों की एंट्री! धवन बन सकते हैं कप्तान, आया बड़ा अपडेट

01:15 PM Jul 06, 2023 IST | Bhoopendra Rai
टीम इंडिया में होगी रिंकू सिंह समेत इन 3 खिलाड़ियों की एंट्री  धवन बन सकते हैं कप्तान  आया बड़ा अपडेट
Rinku Singh

Asian Games 2023: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। जिसमें आईपीएल 2023 में बल्ले से धूम मचाने वाले रिंकू सिंह को जगह नहीं मिली। हालांकि अब खबर है कि जल्द ही उनकी टीम इंडिया में एंट्री हो सकती है। वह शिखर धवन की कप्तानी में एशियन गेम्स 2023 में टीम के लिए डेब्यू कर सकते हैं।

दरअसल, एशियन गेम्स का 19वां एडिशन 23 सितंबर से 8 अक्टूबर तक चीन के हांग्जो में किया जाना है। अब बीसीसीआई एशियन गेम्स 2023 में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम और महिला क्रिकेट टीम को भेजने के लिए तैयार है। ताजा अपडेट ये है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) 15 जुलाई तक खिलाड़ियों की सूची एशियाई ओलंपिक परिषद को सौंपेगा, जिसमें रिंकू सिंह समेत रुतुराज गायकवाड़ और जितेश शर्मा को जगह मिल सकती है।

इन खिलाड़ियों को किया जा सकता है शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एशियाई गेम्स 2023 के लिए बीसीसीआई टीम बी भेजेगी, क्योंकि जिस समय इन खेलों का होगा उसी दौरान आईसीसी विश्व कप खेला जाएगा। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन एशियाई गेम्स में टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। इस टूर्नामेंट के लिए टीम में गायकवाड़, जितेश और रिंकू के अलावा उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर और तिलक वर्मा को भी शामिल किया जा सकता है।

आईपीएल में किया था कमाल

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में रुतुराज गायकवाड़, जितेश शर्मा और रिंकू सिंह का ने बढ़िया प्रदर्शन किया था। गायकवाड़ ने सीएसके के लिए 16 मैचों में 590 रन बनाए थे, जबकि जितेश ने पंजाब किंग्स के लिए 309 और रिंकू सिंह ने केकेआर के लिए 474 रनों का योगदान दिया था। इस तिकड़ी में से किसी को भी प्लेयर को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम में जगह नहीं मिली। चयनकर्ताओं ने यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन और तिलक वर्मा पर भरोसा जताया।

(https://elitetrainingcenter.net/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो