whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND Vs AUS: फाइनल मुकाबले में चलेगा डेविड वॉर्नर का बल्ला? जानें ज्योतिष की भविष्यवाणी

AUS को फाइनल मुकाबले में वॉर्नर से एक और उम्दा पारी की दरकार है। फाइनल से पूर्व बात करें उनके कुंडली के बारे में तो वो कुछ इस प्रकार है-
10:41 AM Nov 19, 2023 IST | News24 हिंदी
ind vs aus  फाइनल मुकाबले में चलेगा डेविड वॉर्नर का बल्ला  जानें ज्योतिष की भविष्यवाणी
डेविड वॉर्नर की कुंडली।

डॉ. संजीव कुमार शर्मा, ज्योतिषाचार्य

ODI World Cup 2023. वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का बल्ला जमकर चल रहा है। कंगारू टीम को फाइनल मुकाबले में भी उनसे एक उम्दा पारी की दरकार है। फाइनल से पूर्व बात करें उनके कुंडली के बारे में तो वो कुछ इस प्रकार है-

27 अक्टूबर 1986 पैडिंगटन ऑस्ट्रेलिया मैं हुआ… इनकी कुंडली सिंह लग्न की है और सूर्य देव इनकी कुंडली के स्वामी है… दोस्तों जानते हैं इनकी कुंडली का विश्लेषण वर्ल्ड कप से जुड़ाव।

यह भी पढ़ें- VIDEO: फाइनल से पहले मां का आया दिल जीतने वाला बयान, भगवान बच्चों को जिताएं और उन्हें खुशी से घर वापस लाएं

1. चंद्रमा इनकी कुंडली में लग्न में होकर बैठते हैं… अतः स्वभाव से भावुक होंगे और कई बार जब इनको गुस्सा आएगा तो वह नियंत्रण से बाहर हो सकता है..
2. शनि व बुध इनकी कुंडली में केंद्र में चतुर्थ भाव में बैठते हैं.. इसका मतलब यह है कि इनकी कुंडली में शनि बहुत अच्छा है और अपने देश की मिट्टी में बहुत अच्छे रिकॉर्ड बनाए होंगे।
3. बृहस्पति देव इनकी कुंडली में केंद्र में ही शनि के घर में सप्तम भाव में बैठते हैं… अपनी पत्नी से इनका काफी अच्छा लगाव होगा.. इनकी कुंडली में प्रेम विवाह के योग बनते हैं…।
4. कालसर्प दोष के कारण इनको जीवन में कई बार कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। मान सम्मान प्रतिष्ठा को भी ढाबा लगेगा। वहीं उनके कार्यों में कई बार बहुत अड़चनें भी आएंगे..
5. सूर्य इनकी कुंडली में नीचे के होकर के तीसरे घर में बैठते हैं.. इसका मतलब उनकी पद प्रतिष्ठा को काफी धूमिल भी होना पड़ सकता है… परंतु केंद्र में बैठे शनि बुध व गुरु इनकी रक्षा करेंगे..
6. इस समय इनकी कुंडली में अगस्त 2019 से चंद्रमा की महादशा चल रही है और वर्तमान में इनकी कुंडली में चंद्रमा में गुरु का अंतर चल रहा है.. इससे हम यह कह सकते हैं कि इस वर्ड कप में उनकी बल्लेबाजी ठीक-ठाक रहेगी लेकिन कोई रिकॉर्ड प्रदर्शन इस समय अपेक्षित नहीं है.. अगले साल गुरु की अंतर्दशा समाप्त होने के बाद डेविड वॉर्नर क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास ले सकते हैं…. शुक्र की दशा जो की 2014 तक रही है वह उनकी कुंडली में बहुत अच्छी रही जिसकी वजह से इन्होंने क्रिकेट में अपना अच्छा नाम कमाया.. क्योंकि इनकी कुंडली में सूर्य नीच का है तो उसे समय पर केस भी चला और इन्हें टीम से निलंबन का गहरा झटका भी सहना पड़ा.. (taylorsmithconsulting) एक अच्छी कुंडली है जुझारू खिलाड़ी के सभी लक्षण हैं…
मेरी और न्यूज 24 चैनल की ओर से डेविड वॉर्नर के स्वर्णिम भविष्य के लिए शुभकामनाएं…।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो