खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

श्रीसंत के सपोर्ट में उतरीं उनकी पत्नी, कमेंट करके गौतम गंभीर को सुनाई खरीखोटी

Gautam Gambhir Sreesanth Controversy: श्रीसंत और गौतम गंभीर की लड़ाई के बाद श्रीसंत की पत्नी गंभीर पर जमकर बरसी।
07:35 PM Dec 07, 2023 IST | Vishal Pundir
Image Credit: Social Media
Advertisement

Gautam Gambhir Sreesanth Controversy: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान हुई एस श्रीसंत और गौतम गंभीर की लड़ाई के बाद अब सोशल मीडिया पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। मैच के दौरान हुई नोंकझोंक के बाद श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके गौतम गंभीर कई आरोप लगाए।

Advertisement

श्रीसंत ने बताया कि मैच के दौरान कैसे गौतम गंभीर ने उनके साथ बदतमीजी की और उनको मैच फिक्सर, मैच फिक्सर कई बार बोला। इस मामले में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी की भी एंट्री हुई है। जिन्होंने गौतम गंभीर को काफी खरीखोटी सुनाई है।

ये भी पढ़ें:- लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भिड़ना गौतम गंभीर और श्रीसंत को पड़ सकता है भारी, बड़े एक्शन की हो रही तैयारी!

Advertisement

गौतम गंभीर पर भड़की श्रीसंत की पत्नी

श्रीसंत ने जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर की। उस पर कमेंट करते हुए श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने लिखा कि “एक खिलाड़ी जो काफी समय तक श्री के साथ खेला है। उसने ऐसी हरकत की है। वो कितने नीचे तक गिर सकता है। परवरिश काफी मायने रखती है। जैसा व्यवहार मैदान पर श्रीसंत के साथ हुआ है वो काफी चौंकाने वाला है।”

इससे पहले श्रीसंत ने पोस्ट शेयर करके कहा था कि, “मैनें उनको एक भी अपशब्द नहीं बोला था। वो मुझको फिक्सर, फिक्सर कहते रहें, लेकिन मैं तब भी मुस्काराता रहा। जब बाकी खिलाड़ी और अंपायर गौतम गंभीर को शांत कराने की कोशिश कर रहे थे तो वे लगातार फिक्सर बोलते रहें। मैने सिर्फ इतना बोला था कि आप क्या बोल रहे हैं?”

लीजेंड्स लीग के एलिमिनेटर मुकाबले में इंडियन कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स की टीमें आमने-सामने थी। मैच में जब गुजरात की तरफ से श्रीसंत गेंदबाजी कर रहे थे तब उस वक्त सामने गौतम गंभीर थे। गंभीर ने श्रीसंत की दो गेंदों पर एक छक्का और एक चौका जड़ा।

जिसके बाद श्रीसंत, गौतम गंभीर की तरफ घुरने लगे थे। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच नोंकझोंक हो गई। हालांकि ये नोंकझोंक जल्द ही खत्म हो गई, लेकिन मैदान पर श्रीसंत के साथ जो हुआ वो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर किया।

Advertisement
Tags :
Gautam Gambhirs sreesanth
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement