whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या गड़बड़ घोटाला है रे भाई, पाकिस्तानी क्रिकेटर संन्यास के बाद फिर से करेगा इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी!

इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में संन्यास से वापसी के संकेत दिए हैं। उनका कहना है उन्होंने दिमागी शांति के लिए संन्यास का फैसला लिया था।
07:04 PM Dec 01, 2023 IST | News24 हिंदी
क्या गड़बड़ घोटाला है रे भाई  पाकिस्तानी क्रिकेटर संन्यास के बाद फिर से करेगा इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी
स्टार की होगी इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी?

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम में उठापटक जारी है। बोर्ड से नाराज चल रहे अनुभवी ऑलराउंडर इमाद वसीम ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है। इमाद और पीसीबी के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद किसी से छुपा हुआ नहीं है। इमाद का आरोप था कि उनके लगातार बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद बोर्ड उन्हें नजरंअदाज कर रहा था। कहीं न कहीं यही वजह उनके संन्यास लेने का भी रहा।

अब जब पाक क्रिकेट में अहम पदो पर बदलाव हुए हैं तो उन्होंने फिर से वापसी के संकेत दिए हैं। उनका कहना है कि उन्होंने दिमागी शांति के लिए संन्यास का फैसला लिया है। सब कुछ सही रहा तो वह इंटरनेशनल क्रिकेट में फिर से वापसी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- सौरव गांगुली ने बताया उस शख्स का नाम, जिसे T20 World Cup 2024 में करनी चाहिए भारतीय टीम की कप्तानी

34 वर्षीय ऑलराउंडर से जब सवाल किया गया कि उन्होंने महज 34 साल के ही उम्र में क्यों संन्यास ले लिया? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘संन्यास लेने का फैसला मेरा निजी फैसला था। मुझे लगता है मैं दिमागी रूप से उस स्टेट ऑफ माइंड में नहीं था, जिसमें मुझे होना चाहिए था।’

उन्होंने आगे कहा, ‘दिमागी रूप से शांत रहने के लिए मैंने यह बड़ा फैसला लिया था। यह जीवन है। यहां कुछ भी संभव है। संन्यास का फैसला मैंने यू टर्न लेने के लिए नहीं लिया था। संन्यास लेना मेरा बड़ा फैसला था। देखते हैं जीवन में आगे क्या लिखा है।’

इमाद वसीम का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर:

बात करें इमाद वसीम के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए अबतक कुल 121 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। इस बीच उनके बल्ले से 84 पारियों में 1472 रन निकले हैं। वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने इतने ही मुकाबलों की 118 पारियों में 109 सफलता प्राप्त की है।

(https://taylorsmithconsulting.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो