चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs BAN: अर्जेंटीना की 10 नंबर जर्सी पहन शाकिब अल हसन बन गए Lionel Messi और मचा दिया गदर, देखें वीडियो

10:18 AM Dec 21, 2022 IST | Siddharth Sharma
IND vs BAN Shakib AL Hasan Lionel Messi
Advertisement

IND vs BAN: रविवार को फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शुटआउट में हरा दिया और 36 साल का सूखा खत्म कर दिया। इस जीत के बाद हर कोई टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी का मुरीद हो गया है और इस जीत को अलग अलग अंदाज में सेलीब्रेट कर रहा है। इसी कड़ी में बांग्लादेश क्रिकेट टीम पर भी फुटबॉल का फीवर चढ़ गया और उन्होंने प्रेक्टिस के दौरान फुटबॉल खेला और मैदान पर मेसी की 10नंबर जर्सी भी नजर आई।

Advertisement

जब शाकिब अल हसन ने पहले अर्जेंटीना की नंबर 10 जर्सी

दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान फुटबॉल सेशन में शाकिब अल हसन भी हिस्सा ले रहे थे। तभी टीम के एक सदस्य ने उनको लियोनेल मेसी की नंबर 10 वाली जर्सी उन्हें दी और वे उस जर्सी को डालकर मैदान पर उतरे और फुटबॉल पर प्रहार करते नजर आए। उन्होंने मेसी की ही तरफ शानदार लेग मूव्मेंट के जरिए गेंद को निकाला। इस तरह मेसी हकीकत में तो नहीं, लेकिन एक फैन के अंदर जरूर नजर आए। ये वीडियो अब वायरल है।

22 दिसंबर से दूसरा टेस्ट मैच शुरू

बता दें कि बांग्लादेश और भारत के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम मुकाबला ढाका के मीरपुर स्टेडियम में खेला जाना है। यहीं सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट गुरुवार 22 दिसंबर से खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम पहला मुकाबला जीत चुकी है। इस मैच से पहले भारतीय टीम ने भी जमकर प्रेक्टिस की है और टीम के कई खिलाड़ियों ने इसमें भाग भी लिया।

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
bangladesh cricket teamcricket newsfifa world cup 2022IND vs BANIND vs BAN 2nd Testindia vs bangladeshLionel Messilive cricket scoreshakib al hasanShakib AL Hasan football
Advertisement
Advertisement