चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs NZ: 'क्यूरेटर को...', हार्दिक पांड्या ने पिच पर दिया बड़ा बयान

12:05 AM Jan 30, 2023 IST | Pushpendra Sharma
IND vs NZ Hardik Pandya on pitch
Advertisement

नई दिल्ली: भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। हालांकि 100 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया के पसीने छूट गए। आखिरकार भारतीय टीम ने आखिरी ओवर में एक बॉल शेष रहते ये मुकाबला जीत लिया। तीन मैचों की सीरीज के दो मैचों में टीम इंडिया को पिच से मदद नहीं मिली। पिछले मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। पिछले दो मैचों में मुश्किल पिचों का सामना कर चुके कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद बड़ा बयान दिया।

Advertisement

विश्वास था कि हम खेल को खत्म कर सकते हैं

पांड्या ने कहा- मुझे हमेशा से विश्वास था कि हम खेल को खत्म कर सकते हैं, लेकिन इसमें काफी देर हो गई। ये सभी खेल पलों के साथ महत्वपूर्ण हैं। आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह दबाव लेने के बजाय स्ट्राइक रोटेट करने के बारे में था। हमने ठीक यही किया। हमने अपने बेसिक्स का पालन किया।

और पढ़िए – कुलदीप ने googly से किया Daryl Mitchell का शिकार, आउट होने पर बल्लेबाज ने दिया ये रिएक्शन, देखें

Advertisement

और पढ़िए‘सूर्या तू मार, जो होगा देख लेंगे’ 20वें ओवर में हार्दिक ने दी छूट, फिर Suryakumar Yadav ने जीता दिया मैच,…

ये टी-20 के विकेट नहीं

पांड्या ने पिच के बारे में कहा- सच कहूं तो यह एक विकेट का झटका था। अब तक हमने जितने भी मैच खेले हैं, मुझे मुश्किल विकेटों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसके लिए पूरी तरह तैयार हूं, लेकिन ये दोनों विकेट टी20 के लिए नहीं बने हैं। कप्तान ने आगे कहा- कहीं न कहीं क्यूरेटर या जिस मैदान में हम खेलने जा रहे हैं, उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे पिचों को पहले तैयार कर लें। उसके अलावा मैं खुश हूं। यहां तक ​​कि 120 का स्कोर भी विनिंग टोटल होता। गेंदबाज अपनी योजना पर अड़े रहे और यह सुनिश्चित किया कि कीवी बल्लेबाज स्ट्राइक रोटेट न करें। हम स्पिनरों को घुमाते रहे। ओस ने इसमें ज्यादा भूमिका नहीं निभाई। वे हमसे ज्यादा गेंद को स्पिन करा रहे थे। यह एक विकेट का झटका था।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(canadianpharmacy365.net)

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIND vs NZIND vs NZ 2nd T20ind vs nz t20NZ vs INDहार्दिक पांड्या
Advertisement
Advertisement