चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hardik Pandya से खास गिफ्ट पाकर खुश हुआ बस ड्राइवर...अब इसे बेचकर अनाथ बच्चों को देगा पैसा, देखें VIDEO

10:47 AM Nov 27, 2022 IST | Bhoopendra Rai
Hardik Pandya gifted his signed jersey
Advertisement

Hardik Pandya: टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या से एक खास गिफ्ट पाकर बस ड्राइवर बेहद खुश है। पांड्या ने उसे गिफ्ट में साइन की हुई जर्सी गिफ्ट की है। अब यह बस ड्राइवर इस जर्सी का ऑक्शन करेगा और उससे जो भी पैसे मिलेंगे उनको अनाथ बच्चों के फाउंडेशन के लिए दान देगा।

Advertisement

और पढ़िएIND vs NZ: तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का ये वीडियो आपका दिल जीत लेगा…देखिए

 

Advertisement

दरअसल, टीम इंडिया ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-0 से टी 20 सीरीज अपने नाम की है। इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या थे। सीरीज के दौरान ही पांड्या ने एक बस ड्राइवर को खुद के साइन की हुई जर्सी दी है। अब इस बस ड्राइवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिस पर कई यूजर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

और पढ़िए‘वाह क्या शॉट है’…Shubman Gill के शॉट पर हिल भी नहीं पाए फील्डर…बल्ले से निकली कमाल की आवाज, देखें

31 मार्च को जर्सी का ऑक्शन करेगा बस ड्राइवर

बस ड्राइवर को हार्दिक ने जो जर्सी दी है, उसपर अन्य क्रिकेटर्स से भी ऑटोग्राफ कराए हैं। इस वीडियो को वन क्रिकेट ने भी शेयर किया है। जिसमें बस ड्राइवर को कहते हुए सुना जा सकता है कि वो 31 मार्च को इस जर्सी का ऑक्शन करेंगे और इससे मिले पैसों को अनाथ बच्चों के फाउंडेशन के लिए दान देंगे।

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी 20 सीरीज

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी 20 सीरीज पर भारत ने कब्जा किया था। पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, वहीं दूसरा मैच भारत के नाम रहा था। तीसरा मैच हुआ, लेकिन बारिश के कारण दूसरी पारी पूरी नहीं हो सकी, लिहाजा डीएलएस नियम के तहत दोनों टीम के स्कोर बराबर होने के कारण मैच टाई रहा था।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(Tramadol)

Advertisement
Tags :
cricket live scorecricket newscricket score liveHardik gifted jersey to bus driverhardik pandyaHardik Pandya gifted his signed jerseyIND vs NZ t20 seriesindia win t20 seriesesports newsपांड्या ने बस ड्राइवर को जर्सी दीहार्दिक पांड्या
Advertisement
Advertisement