whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs PAK: पाकिस्तान ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, टीम इंडिया के खिलाफ उतरेगी बाबर आजम की ये सेना

08:12 PM Sep 09, 2023 IST | Pushpendra Sharma
ind vs pak  पाकिस्तान ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान  टीम इंडिया के खिलाफ उतरेगी बाबर आजम की ये सेना
Asia Cup 2023 Super 4 IND vs PAK Pakistan Playing XI

IND vs PAK Pakistan Playing XI: एशिया कप 2023 के सुपर-4 चरण का महा-मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले इस हाई प्रोफाइल मैच के लिए पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान ने पिछले मैच की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है। मोहम्मद नवाज की जगह फहीम अशरफ को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है। ये बिलकुल वही टीम है, जिसने भारत के खिलाफ पिछले मैच में रोहित बिग्रेड का सामना किया था। नवाज ने भारत के खिलाफ पिछले मैच में 8 ओवर में 55 रन दिए थे। उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था।

बता दें कि पिछला मैच बारिश के कारण धुल गया था। ऐसे में रविवार के दिन कोलंबो के मौसम को देखते हुए 11 सितंबर को रिजर्व डे भी रखा गया है। यदि ये मैच 10 सितंबर को पूरा नहीं हो पाया तो अगले दिन कम्प्लीट कराया जाएगा। पिछले मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.5 ओवर में 266 रन बनाकर आउट हो गई थी।

लेफ्ट आर्म पेसर्स के खिलाफ फेल साबित हुए थे बल्लेबाज

भारत का टॉप ऑर्डर लेफ्ट आर्म पेसर्स के खिलाफ फेल साबित हुआ। रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर फ्लॉप रहे। इस मैच में शाहीन अफरीदी ने 10 ओवर में 35 रन देकर 4 विकेट चटकाए तो वहीं नसीम शाह ने 8.5 ओवर में 36 रन देकर 3 विकेट निकाले। हारिस रऊफ ने 9 ओवर में 58 रन देकर 3 विकेट झटके। भारतीय फैंस को उम्मीद है कि टीम इंडिया के बल्लेबाज बाएं हाथ के पेस अटैक के आगे इस बार अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन:

फखर जमां, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ।

(tuneupfitness.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो