होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs WI: करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के बाद सिराज का बड़ा बयान, बोले- 'इस पिच पर पांच विकेट लेना सबसे कठिन'

01:33 PM Jul 24, 2023 IST | Siddharth Sharma
मोहम्मद सिराज। (Social Media)
Advertisement

IND vs WI 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज के बीच त्रिनिदाद के क्ववींस पार्क ओवल में खेला जा रहा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर खड़ा है। मैच में त्रिनिदाद टेस्ट का चौथा दिन काफी रोमांचक रहा। मैच में 275/5 विकेट के स्कोर पर दिन की शुरुआत करने वाली वेस्टइंडीज की टीम ने निरंतर अंतराल पर विकेट गंवाए जिसके चलते वे 255 रनों पर ही सिमट गई।

Advertisement

भारत की ओर से मोहम्मद सिराज सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 60 रन देते हुए 5 सफलताएं हासिल की। ये उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। इसके बाद वे गदगद नजर आए और उन्होंने अपनी स्ट्रेटजी का भी जिक्र किया।

फ्लैट विकेट पर पांच खिलाड़ियों को आउट करना काफी कठिन- सिराज

मैच के बाद सिराज ने क्रिकबज से कहा कि “सबसे पहले, यह प्रदर्शन वास्तव में अच्छा था क्योंकि इस तरह के सपाट विकेट पर फाइव-फेर लेना आसान नहीं है, पिच ज्यादा कुछ नहीं कर रही थी। मैं इसे स्टंप टू स्टंप रखना चाहता था। वहां से अगर यह सीम करता है, तो यह वास्तव में अच्छा है। यह मेरी योजना थी, बस इस सरल योजना को क्रियान्वित करना जारी रखना था। आज हमारे पास अपेक्षाकृत नई गेंद भी थी, इसलिए यह स्विंग कर रही थी। कल हम एक पुरानी गेंद से शुरुआत करेंगे, हमें सरल योजनाएं बनानी होंगी, बहुत अधिक रन नहीं देने होंगे और बस दबाव बनाना जारी रखना होगा।’

भारत को जीत के लिए 8 विकेट की दरकार

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर खड़ा है। त्रिनिदाद के क्ववींस पार्क ओवल में खेले जा रहे मैच में चौथे दिन के खेल की समाप्ति के बाद भारतीय टीम फिलहाल मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने जीत के लिए मिले 365 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 76/2 का स्कोर बना लिया है।मैच के आखिरी दिन कैरेबियाई टीम को 289 रन की दरकार है, जबकि भारत को 8 विकेट निकालने जरूरी है।

Advertisement

 

 

(Diazepam)

Open in App
Advertisement
Tags :
Cricket News In Hindiind vs wiIND vs WI 2nd TestIndia vs West Indiesmohammed sirajTrinidad Test
Advertisement
Advertisement