whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2023: लखनऊ में आईपीएल मैच के दौरान हुए विवाद पर नवीन उल हक ने साथी खिलाड़ी से कही ये बात

05:27 PM May 02, 2023 IST | Pushpendra Sharma
ipl 2023  लखनऊ में आईपीएल मैच के दौरान हुए विवाद पर नवीन उल हक ने साथी खिलाड़ी से कही ये बात
IPL 2023 LSG vs RCB naveen ul haq

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 के तहत सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच लखनऊ में खेला गया लो स्कोरिंग मैच हाई वोल्टेज ड्रामा में बदल गया। मुकाबले में एलएसजी के गेंदबाज नवीन उल हक और आरसीबी स्टार विराट कोहली के बीच काफी गहमागहमी हो गई। मामला यहां तक बढ़ गया कि इस बहस में काइल मेयर्स, गौतम गंभीर भी कूद पड़े। वहीं अमित मिश्रा बीचबचाव कराते हुए नजर आए। ये घटना क्रिकेट के गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

मैं यहां आईपीएल में खेलने आया हूं 

इस बीच मैच के बाद नवीन उल हक की टीम के एक साथी से बातचीत का खुलासा हुआ है। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक नवीन ने ड्रेसिंग रूम में एलएसजी टीम के एक साथी से कहा- मैं यहां आईपीएल में खेलने आया हूं, किसी से गाली खाने नहीं।

अफगानिस्तान के स्टार ने सोशल मीडिया पर भी एक स्टोरी शेयर की। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा: “आपको वही मिलता है जिसके आप हकदार होते हैं। ये ऐसा ही होना चाहिए और ऐसा ही चलता है।” उल्लेखनीय है कि नवीन और कोहली के बीच झगड़े के बाद एलएसजी कप्तान केएल राहुल ने दोनों खिलाड़ियों में सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन नवीन मना करते हुए चले गए। इस वक्त केएल कोहली से बात कर रहे थे, नवीन वहां से होकर गुजर रहे थे।

naveen ul haq

naveen ul haq

बीसीसीआई ने की सख्त कार्रवाई 

बीसीसीआई ने इस घटना पर सख्त कार्रवाई की है। आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए विराट और गंभीर पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज नवीन-उल-हक पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। नवीन-उल-हक ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.21 के तहत लेवल 1 के अपराध को स्वीकार किया है।

bellevuehealthcare.com

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो