whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2023: 'क्रिकेट हमेशा आपको कुछ ना कुछ जरूर सिखाता है' लगातार दूसरा मैच जीतने के बाद एडन मार्करम का बड़ा बयान

08:43 AM Apr 15, 2023 IST | Siddharth Sharma
ipl 2023   क्रिकेट हमेशा आपको कुछ ना कुछ जरूर सिखाता है  लगातार दूसरा मैच जीतने के बाद एडन मार्करम का बड़ा बयान

IPL 2023, KKR vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में हैदराबाद की टीम ने धाकड़ प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। इस जीत के बाद टीम के कप्तान एडन मार्करम काफी खुश नजर आए और उन्होंने क्रिकेट की भी सराहना की।

एडन मार्करम ने की इन खिलाड़ियों की सराहना

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद टीम के कप्तान एडन मार्करम ने भुवनेश्वर कुमार और हैरी ब्रूक की खासतौर पर सराहना की। उन्होंने ये भी कहा कि क्रिकेट में हर रोज आपको कुछ ना कुछ जरूर सीखने को मिलता है। उन्होंने गेंदबाजों की भी तारीफ की।

और पढ़िए – IPL 2023 Points Table: हैदराबाद की जीत से आरसीबी को हुआ भारी नुकसान, जानें टॉप-4 टीमों के नाम

एडन मार्करम ने कहा कि – घर के बाहर जीतना अच्छा रहा। गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। यहां कि आउट फील्ड तेज है और बाउंड्री भी छोटी है। हमें अच्छी स्टार्ट मिली जो कि अच्छा रहा और हम और अधिक हाथ खोलकर खेल सके। हमारी बल्लेबाजी गहरी है। ब्रूक की ओपनिंग का फैसला अच्छा रहा।’

उन्होंने आगे कहा कि- ‘पावर प्ले में भी वो अच्छा खेला। भुवी मिस्टर रिलायबेल (भरोसेमंद) हैं। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। विकेट थोड़ा मुश्किल था लेकिन वो शांत रहे जोकि बहुत अच्छा है। टीम के सभी खिलाड़ी बहुत बेहतरीन हैं। हम कुछ न कुछ सीखते हैं हर मैच से और सीखने की गुंजाईश रहती है।”

और पढ़िए – IPL 2023: Harry Brook का भौकाल, 12 चौके 3 छक्के ठोक लगाई सीजन की पहली सेंचुरी

मैच का लेखा-जोखा

इस मैच में कप्तान नितिश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए। वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम 205 रन ही बना सकीं और एसआरएच ने यह मुकाबला 23 रनों जीत लिया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(drtroublesauce.co.uk)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो