whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2023: 'आप केवल बल्लेबाजी करने नहीं आ सकते' अंबाती रायडू पर जमकर भड़के सुनील गावस्कर, कही ये बात

03:07 PM Apr 28, 2023 IST | Siddharth Sharma
ipl 2023   आप केवल बल्लेबाजी करने नहीं आ सकते  अंबाती रायडू पर जमकर भड़के सुनील गावस्कर  कही ये बात

IPL 2023: आईपीएल 2023 में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 36 विकेट से मात दे दी। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी खास नहीं रही और टीम टॉर्गेट को हासिल नहीं कर पाई। टीम की तरफ से बल्लेबाज अंबाती रायडू इम्पैक्ट प्लेयर के रुप में आए लेकिन शून्य पर आउट हो गए। जिस पर सुनील गावस्कर भड़क गए हैं।

अंबाती रायडू का खराब प्रदर्शन

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने आईपीएल 2023 में आठ मैचों में 16.60 की औसत से 83 रन बनाने में सफल रहे हैं – कैश-रिच लीग में अपने 14 साल के लंबे करियर में सबसे कम है। आईपीएल के इस संस्करण में, सीएसके द्वारा उन्हें ज्यादातर बल्लेबाज या इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में ही इस्तेमाल किया गया है। गुरुवार को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी कुछ अलग नहीं था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आकाश सिंह की जगह रायडू को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर लाया गया था। लेकिन दाएं हाथ का यह बल्लेबाज प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहा।

रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर आउट हुआ रायडू

203 रनों का पीछा करने उतरी सीएसके की तरफ से नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए रायुडू आरआर के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश करते हुए दूसरी गेंद पर आउट हो गए। वह एक बड़े स्लॉग स्वीप के लिए गए, लेकिन मिड विकेट पर कैच आउट हो गए। उनके इस शॉट की सुनील गावस्कर ने आलोचना की है।

सुनील गावस्कर ने कही ये बात

महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि इसके पीछे एक प्रमुख कारण यह था कि रायुडू ने तब तक मैच में कोई भूमिका नहीं निभाई थी। उन्होंने क्षेत्ररक्षण नहीं किया और उन्हें एक इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में तैयार किया गया, जिसका अर्थ है कि वह शायद ठीक से वार्मअप नहीं कर रहे थे।

रायडू के आउट होने के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री में उन्होंने कहा कि – “आप फील्डिंग करने नहीं आए। आप केवल बल्लेबाजी करने नहीं आ सकते और गेंद को मारना शुरू नहीं कर सकते। आप ऐसा नहीं कर सकते। हमने पृथ्वी शॉ के साथ यह देखा है। वह सफलता के बिना बल्लेबाजी करने के लिए आ रहा है। कोई क्षेत्ररक्षण नहीं।” इस प्रकार गावस्कर ने इम्पैक्ट प्लेयर के नियम को भी निशाने में लिया है।

(Ambien)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो