चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2023: विराट कोहली का RCB के लिए नया अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

08:16 PM Mar 14, 2023 IST | Arpit Pandey
Virat Kohli shoots new IPL promo RCB
Advertisement

IPL 2023: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ चौथे टेस्ट में शतक लगाने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) छाए हुए हैं। टेस्ट सीरीज के बाद विराट अब वनडे सीरीज के लिए व्यस्त होंगे, लेकिन उससे पहले उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

नए अंदाज में विराट

IPL 2023 के लिए प्रोमो शूट के लिए विराट कोहली का यह वीडियो 33 सेकेंड का है, जिसमें विराट कोहली शूटिंग सेट पर रेड टीशर्ट और ब्लू जीन्स में शूट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में विराट कोहली एक बच्चे से बात करते हुए दिख रहे हैं, जिसने हार्दिक पांड्या का मास्क पहना हुआ है।

और पढ़िए –BAN vs ENG: बांग्लादेश ने वर्ल्ड चैंपियन को रौंदा, बटलर सेना का 3-0 से किया क्लीन स्वीप

विराट कोहली खुद वीडियो बनाते हुए बच्चे से बातचीत कर रहे हैं। विराट का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिससे एक बात स्पष्ट हो गई है कि जल्द ही यह वीडियो लोगों के देखने को मिलेगा, क्योंकि यह वीडियो एड शूट का है।

Advertisement

 

विराट ने खेली विराट पारी

विराट कोहली ने करीब 3 साल बाद टेस्ट क्रिकेट में फॉर्म में शानदार वापसी की है। विराट ने अहमदाबाद टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 186 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। यानि विराट अब फॉर्म में वापसी कर चुके हैं। फैंस को लंबे समय से टेस्ट में उनकी बड़ी पारी का इंतजार था।

टेस्ट से पहले विराट कोहली वनडे और टी20 फॉर्मेट में भी शानदार वापसी कर चुके थे। विराट ने दोनों फॉर्मेट में शानदार शतक लगाया था। खास बात यह है कि अब विराट फॉर्म में लौट चुके हैं। इसलिए इस बार का आईपीएल भी विराट कोहली के लिए खास माना जा रहा है, क्योंकि वह शानदार फॉर्म में लौट चुके हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(Phentermine)

Advertisement
Tags :
cricket hindi newscricket newsIPL 2023IPL Promo Shootvirat kohliVirat Kohli IPL promoVirat kohli rcbVirat Kohli videoविराट कोहलीविराट कोहली का वीडियो
Advertisement
Advertisement